16 फीट मगरमच्छ से हुआ बुल शॉर्क का सामना, बुल शॉर्क ने छोड़ा रास्ता

0

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के अनोखे कारनामे का वीडियो वायरल होता रहता है. इसी क्रम में आज एक मगरमच्छ और बुल शार्क का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने ड्रोन कैमरे के जरिए शूट किया है. वीडियो को 1.6 लाख व्यूज़ मिल गए हैं.

चेल्सी और ब्रायस कुनुनुर्रा नाम की महिला यहां स्थित इवानहो क्रॉसिंग के पास स्थित एक नदी में मछली पकड़ रही थीं. तब उन्होंने पानी के अंदर कुछ हलचल सी लगी तो उन्होंने जल्द ही अपने ड्रोन कैमरे को सेट करके देखा तो पानी में मगरमच्छ और बुल शार्क ​एक दूसरे के समीप थे. ख़बरों के मुताबिक, 16 फीट लंबा मगरमच्छ था. वीडियो में दिखाया गया है कि बुल शार्क मगरमच्छ को देखकर अपना रास्ता बदल लेती है. ये दोनों आपस में भिड़ते नहीं है.

इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन लोगों ने देख लिया है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कुछ यूज़र्स ने वीडियो के बारे में मजेदार कमेंट भी लिखे हैं. एक यूज़र ने बुल शॉर्क को बेहद समझदार बताया है. बता दें कि पिछले महीने के इस वीडियो को दोबार रिपोस्ट किया गया है. वीडियो बनाने वाली चेल्सी ने कहा है कि इस तरह की घटना कमी ही देखने को मिलती है. ये दुर्लभ था, लोगों को ऐसी वीडियो रोमांचक लग सकती है. यहां के लोगों को हम दिखाना चाहते थे कि किम्बरली क्षेत्र के पानी में क्या है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here