मुश्किल में भारती सिंह, अब कपिल शर्मा शो से हो सकती हैं बाहर, कपिल शर्मा हुए नाराज

0
- Advertisement -

ड्रग एंगल में फंसने के बाद से देश की जाने मानी कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्रीज में हर रोज ड्रग एंगल को लेकर नए नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग एंगल के जाल में ना केवल कई बड़ी फिल्मी हस्तियां सामने आ चुकी हैं, बल्कि टीवी जगत के कलाकारों के नाम भी हर रोज बेनकाब हो रहे हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्वा कपूर, अर्जुन रामपाल जैसे बड़े कलाकारों के ना इस मामले में सामने आ चुके हैं।

ड्रग केस में गिरफ्तार हो चुके हैं भारती और हर्ष-

इनमें से किसी के खिलाफ भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है। लेकिन इन सबके बीच जानी मानी कामेडियन भारती सिंह व उनके पति हर्ष जरूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हत्थे चढक़र गिरफ्तार हो चुके हैं। हालांकि अदालत से दोनों को जमानत मिल गई है, मगर जेल से बाहर आने के बाद से दोनों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबर आ रही है कि अब भारती सिंह को कपिल शर्मा शो से बाहर किया जा सकता है। बता दें कि भारती सिंह का कपिल शर्मा शो का ना केवल प्रमुख हिस्सा है, बल्कि उसे इस शो की जान भी कहा जा सकता है।

गजब की कामेडियन है भारती सिंह-

कपिल शर्मा शो में भारती सिंह की गजब की कॉमेडी ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। मगर अब भारती सिंह के गांजा लेने व गिरफ्तार होने के बाद से कपिल शर्मा शो से उसकी विदाई की खबरें आ रही हैं। सोनी टीवी पर प्रत्येक शनिवार व रविवार को प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो की सफलता ने कई चैनलों के शो को पीछे छोड़ दिया है। इस शो में भारती सिंह का किरदार भी लोगों को खासा पसंद आता है। यही नहीं बल्कि कपिल शर्मा शो से भारती घर-घर में छा गई है। उसकी लोकप्रियता ने कई कॉमेडी कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है।

गांजा किया गया था बरामद-

पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के छापे में भारती सिंह के घर से गांजा बरामद किया गया था। इस मामले में ब्यूरो ने भारती व उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि जमानत पर बाहर आने के बाद भारती सिंह को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया है। माना जा रहा है कि सोनी टीवी अपने इस शो को क्लीन बनाए रखने के लिए भारती सिंह को बैन कर सकता है।

भारती को लेकर खतरा नहीं उठाना चाहता सोनी टीवी-

फिलहाल तक भारती सिंह को लेकर सोनी टीवी की ओर से कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, मगर कंपनी इस मामले में किसी भी प्रकार का खतरा उठाने के पक्ष में दिखाई नहीं दे रही है। पंरतु कहा जा रहा है कि इस फैमिली शो को लेकर कंपनी कोई गलत संदेश नहीं देना चाहती है। वहीं दूसरी ओर इस शो को चलाने वाले कपिल शर्मा अपनी खास मित्र भारती को प्रतिबंधित करने के पक्ष में कतई नहीं है। मगर माना जा रहा है कि सोनी टीवी जल्द ही इस मामले में ठोस निर्णय लेकर भारती सिंह को शो से बाहर का रास्ता दिखा सकता है।

SOURCE-NEWS 24

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here