अनुष्का ने किया खुलासा, मां बनने के इतने दिन बाद लौंटेगी काम पर

0
image source by-instagram by anushka
- Advertisement -

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साल 2018 में आई फिल्म ‘ज़ीरो’ के बाद से इंडस्ट्री से दूर हैं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख और कैटरीना कैफ भी थे. फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इन दिनों अनुष्का अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर उत्साहित हैं. अनुष्का और विराट ने अपने फैंस को अगस्त में प्रेगनेंसी की ख़बर देकर खुश कर दिया था.

अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं प्रेगनेंसी के बाद फिल्मों में काम करने की योजना बना रही हूं. जब उनसे पूछा गया कि वह मां बनने के बाद कितना ब्रेक लेंगी? इसका जवाब देेते हुए अनुष्का ने कहा कि प्रेगनेंसी के चार महीने बाद ही मैं काम पर लौट जाउंगी. मैं घर और काम के बीच समय का सामंजस्य तैयार करूंगी. मैं ज्यादा समय तक अभिनय से दूर नहीं रह सकती हूं. अभिनय से मुझे खुशी मिलती हूं, इसे मैं ज़िंदगी में कभी नहीं छोड़ूगी.

आईपीएल में पति की टीम को चीयर करने के बाद मुंबई लौटी अनुष्का शर्मा जनवरी से पहले अपने सभी कर्मिशल प्रोजेक्ट को खत्म करने में जुट गई हैं.हाल ही में उन्हें एक एड फिल्म की शूट के दौरान देखा गया. अनुष्का ने बताया कि सेट पर मेरा विशेष ख्याल रखा गया. सेट पर कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के ​लिए सभी व्यस्था की गई थी.

अनुष्का के ​अलावा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान भी प्रेगनेंट हैं. करीना कपूर दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है. उन्होंने भी हाल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here