प्रेगनेंसी से 10 मिनट पहले डॉक्टर के साथ झूमकर नाचीं महिला, दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

0
image source-Screenshot youtube video - naidunia

मां बनना जितना सुखद होता है, उतना दुखद भी. एक मां को इस दुनिया में बच्चे को लाने के लिए असहनीय दर्द झेलना पड़ता है लेकिन कुछ मां ऐसी भी हैं, जो अपने इस पल को एन्जवॉय करके दर्द को भूला देना चाहती हैं. छत्तीसगढ से एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गर्भवती महिला डिलीवरी होने से 10 मिनट पहले अपनी डॉक्टर के साथ झूमकर नाच रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं.

छत्तीसगढ स्थित एनकेएच में एक महिला को दर्द की अनुभूति को कम करने के लिए महिला चिकित्सक ने 10 मिनट तक डांस करवाया महिला ने अपनी डॉक्टर की निगरानी में जबरदस्त डांस किया. वीडियो में देखकर अनुमान नहीं लगाया जा सकता है कि महिला प्रेगनेंट है. डॉक्टर ने भी अपनी मरीज़ के साथ जमकर ठुमके लगाए.

गर्भवती महिला के लिए डांस करना अच्छा है ​लेकिन ये डांस डॉक्टर की निगरानी में ही करना चाहिए. प्रेगनेंट महिला ने बताया कि डांस करने की वजह से मुझे दर्द कम हुआ और ये मेरा लिए नया अनुभव भी था. प्रेगनेंसी के बाद मां और बच्चे दोनों स्वस्थ है. हमारी सलाह है कि आप अपने डॉक्टर की निगरानी में ही डांस मूव्स को ट्राई करें. प्रेंगनेंसी में हर किसी की हालत एक जैसी नहीं होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here