बख्तावर भुट्टो की सगाई में जाने के लिए घर पर रखना पड़ेगा मोबाइल, साथ में ले जाना होगा मेडिकल रिपोर्ट

0
- Advertisement -

पाकिस्तान की पूर्व मुख्यंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जल्द ही शादी करने वाली हैं. उनकी सगाई के निमंत्रण पत्र लोगों को बांट दिए गए हैं. उनकी सगाई में शामिल होने वाले मेहमानों को पहले कोरोना टेस्ट करवाना पड़ेगा. निगेटिव रिपोर्ट आने वाले मेहमानों को ही इसमें शामिल होने दिया जाएगा. सगाई की तस्वीर वायरल ना हो इसलिए किसी को मोबाइल के साथ एंट्री नहीं दी जाएगी.

कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए ये कदम उठाया गया है. कुछ दिन पहले बख्तावर भुट्टो के भाई बिलावल भुट्टो अपने सचिव जमील सोमरो के संपर्क में आने की वजह से कोविड पॉजिटिव हो गए थे.

कहां है ससुराल

बख्तावर की शादी अमेरिका के व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे महमूद चौधरी से हो रही है. अमेरिका में बसे महमूद का व्यवसाय कई देशों में फैला हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बख्तावर भुट्टो 30 वर्ष की हैं. 30 जनवरी 2021 को उनकी शादी होगी. यूनुस चौधरी बख्तावर भुट्टो के पिता के बेहद करीबी रहे हैं.

सगाई में मां की ड्रेस पहनेंगी

मीडिया रिपोर्ट के मु​ताबिक, बख्तावर अपनी मां बेनजीर भुट्टो की निकाह वाली ड्रेस सगाई में पहनेंगी. इस ड्रेस को मशहूर डिजाइनर रेशम रेवाज ने तैयार की थी. सगाई के निमंत्रण कार्ड पर बेनजीर भुट्टो और उनके पिता जरदारी के शादी की दिन वाली तस्वीर है. यह निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here