फिलीपींस की सडक़ों पर चश्मा,जैकेट और हेल्मट लगाकर धूम मचा रहा ये डॉग

0
- Advertisement -

New Delhi: डॉग तो सभी पालते हैं कोई बड़ा तो कोई छोटा। क्या कभी आपने अपने डॉग के आंखों पर चश्मा लगाकर, उसे जैकेट पहनाकर संग हेल्मेट लगाकार बाइक पर बिठाया है। जवाब होगा ये कौन करता है। लेकिन एक शख्स ऐसे हैं जो अपनी बाइक पर अपने डॉग बिठाते हैं, यहीं नहीं जब उनका डॉग बाइक पर बैठता है तो आंखों पर चश्मा, जैकेट और हेल्मेट लगाकर बैठता है। और जब ये अपने मालिक के साथ फिलीपींस की सडक़ों पर निकलता है तो लोग कहते हैं वाह क्या बात है।

reuters

बताते चले कि यह डॉग 11 साल का है और क्रॉसब्रीड प्रजाति से आता है। गिल्बर्ट डेलोस रेयस इनके मालिक हैं। फिलहाल रेयस और बोगी दोनों एक दूसरे की कंपनी को खूब इंजोय करते हैं। इन फोटोज को देखकर आपको ऐसा ही प्रतीत होगा।

बाइक पर ये डॉग बना लेता है बैलेंस

बोगी जो इस डॉग का नाम है। इनके मालिक कहते हैं कि वह जब भी कहीं किसी काम से बाहर निकलते थे तो बोगी उनके पास जंप करके पहुंच जाता था। हालांकि शुरूआती दिनों में इसे बाइक पर बैठाने में दिक्कत हुई। लेकिन जब मेंने इसे टीच किया तो यह पूर्ण रूप से बाइक पर बैलेंस बनाना सीख गया। साथ ही वह अब किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है। पहाड़ी इलाकों में लोग बोगी के साथ फोटों खीचवाने के लिए आतुर दिखते हैं। वह बताते हैं कि सुरक्षा की दृष्टि से भी बोगी एक बेहतरीन डॉग है, एक बार एक चोर कुछ सामान चोरी कर भाग रहा था, तो बोगी ने उसे सिर्फ पकड़ा ही नहीं बल्कि चोरी का सामान भी बरामद कर लिया।

reuters

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here