महिला दे दना दना तोडऩे लगी शराब की बोतलें , कर दिया 95 लाख का नुकसान

0
- Advertisement -

New Delhi: अकसर कहा जाता है कि ज्यादा गुस्सा इंसान की बुद्धि को खा जाता है। जब गुस्सा शांत होता है तो इस बात का भी अफसोस होता है कि काश मैंने उस वक्त खुद को संभाल लिया होता। गुस्सा तो आपको भी आता होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं। जिसने अगर अपने गुस्से पर काबू पाया होता तो शायद लाखों रूपये का नुकसान न होता। दरअसल, ब्रिटेन की एक महिला ने
इंगलैंड के स्टेवेंज शहर में एक सुपरमार्केट में घुसकर एक नहीं बल्कि 500 शराब की बोतलें तोड़ दी। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिला एक-एक करके शराब की बोतल तोड़ रही हैं। जमीन पर चारों तरफ सिर्फ कांच ही कांच देखने को मिल रहा है। हालांकि शराब की बोतलें तोडऩे के दौरान यह महिला भी जख्मी हो गई हैं।

पुलिस ले गई अपने साथ

इस सुपरमार्केट के आस-पास के लोगों का कहना है कि उन्होंने आज तक कभी इस तरह का मंजर नहीं देखा है। दूसरे शख्स कहते हैं कि अब महिलाओं के गुस्से डर लगने लगा है। बताते चले कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और महिला को अपने साथ थाने लेकर गई है। पुलिस अब इस महिला से यह जानकारी निकालेगी कि उसने शराब की बोतलें क्यों तोड़ी। साथ ही पुलिस इस महिला से यह भी जानकारी लेगी कि इससे पहले उसने कितने ऐसे घटनाओं का अंजाम दिया है। साथ ही वह ब्रिटेन से इंगलैंड कब आई और कहां रह रही थी। बताते चले कि शराब की बोतल तोडऩे से 95 लाख रूपये का नुकसान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here