बिना बताए टीम से गायब है रोहित, ऑस्ट्रेलिया में टीम कर रही है इंतजार

0
- Advertisement -

भारत—आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरिज़ के पहले मैच में रोहित शर्मा हिस्सा नहीं ले रहे हैं. रोहित शर्मा की फिटनेस पर कोहली ने सवाल उठाते हुए कहा कि, ‘रोहित की चोट के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है, पूरी मैनजमेंट को उनका इतंजार है. उन्होंने रोहित पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका ये रवैया अच्छा नहीं है. विराट ने कहा कि ऋद्धिमान साहा की हेल्थ के बारे में हमें सब ख़बर है, साहा आॅस्ट्रेलिया में रहकर ही रिहैब कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि साहा जल्द ही टीम में जुड़ेंगे.

सेलेक्शन कमेटी की ​मीटिंग से पहले रोहित का एक मेल प्राप्त हुआ था, जिसमें रोहित की चोट की गंभीरता और उससे होने वाले नुकसान के बारे में स्पष्ट किया गया था.’ विराट यहीं नहीं रूके कि, ‘आईपीएल में रोहित को खेलता हुआ देखकर लगा कि वो आॅस्ट्रेलिया दौरे में भी हमारे साथ रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ’. हमें रोहित के जवाब का इतंजार रहेगा. कोच रवि शास्त्री भी कह चूके है कि हम लंबे समय तक खिलाड़ी को आराम का मौका नहीं दे सकते हैं.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में खेल के दौरान रोहित चोटिल हो गये थे. रोहित बेंगलुरु में अपना इलाज करवा रहे हैं. रोहित फिटनेस टेस्ट से 3 हफ्ते दूर है. ख़बरों के मुताबिक अगर रोहित ठीक होकर अगर आॅस्ट्रेलिया जाते हैं तो उन्हें 14 दिन क्वारंटीन होना पड़ेगा. क्वारंटीन के दौरान वह दो टेस्ट में हिस्सा लेने से चूक सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here