इस लड़की को देखकर फिसल गए अक्षय के बेटे आरव, अक्षय से चाहिए रजामंदी

0
- Advertisement -

बॉलीवुड कलाकारों के बच्चे अब उनसे ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं, फिर चाहे वह करीना का तैमूर हो या अक्षय का बेटा आरव. 18 साल की उम्र में ही आरव इतने ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं कि उनको कोई भी फिल्म का आॅफर दे सकता है. लेकिन इस बार आरव एक अभिनेत्री की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस अभिनेत्री ने आरव का दिल जीत लिया है.

अक्षय कुमार के लाडले को बॉलीवुड की सबसे चहती अभिनेत्री पसंद आई है. आरव को आलिया भट्ट बेहद पसंद हैं. आरव ने अपने एक बयान में कहा कि आलिया की एक्टिंग मुझे बेहद आ​कर्षित करती हैं. आलिया की हरेक चीज़ उन्हें बेहद पसंद है. आरव ने बताया कि मैं आलिया का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका बेटा उनसे बेहद अलग है, वह मीडिया से दूर रहना चाहता है. उसने मुझसे कहा है कि मैं अपनी पहचान खुद बनाना चाहता हूं. आरव को पढ़ाई के अलावा कर्राटे में भी बेहद रूचि है. अक्षय कुमार ने कहा कि वो अपने बच्चों पर कुछ बनने ​का दबाव नहीं डालते हैं. मैं बच्चों को ज़िंदगी जीने के लिए कहता हूं. आरव अभी सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं. आरव किसी को नहीं बताते कि वो बॉलीवुड के सफल अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे हैं. आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है. आरव अपनी बहन नितारा का ख़ास ख्याल रखते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here