हाईकोर्ट के फैसले से खुश हुईं कंंगना, वीडियो में कही ​दिल खुश करने वाली बात

0
image source-instagram by kangana
- Advertisement -

बॉलीवुड अ​भिनेत्री कंगना रनौत ने बॉम्बे हाइकोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि, ‘आज लोकतंत्र की जीत हुई है.’ कोर्ट ने बीएमसी द्वारा कंगना के आॅफिस पर की गई कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा है कि बीएमसी को ऑफिस तोड़ने के लिए उचित हर्जाना देना होगा. कंगना ने इस संबंध में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब आप अकेले होकर सरकार के खिलाफ लड़ते हो और जीत जाते हो तो ये पूरे देश की जीत होती है.’ मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इस लड़ाई को लड़ने की हिम्मत दी. कंगना ने वीडियो शूटिंग सेट से शेयर ​की है. कंगना अभी ‘थलाइवी’​ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. ये फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की ज़िंदगी पर आधारित है.

कोर्ट ने क्या सुनाया फैसले में

जस्टिस एसजे कैथावाला और आरआई छागला की बेंच ने फैसला सुनवाते हुए कहा कि बीएमसी ने कंगना को धमकाने के लिए ये काम किया है.कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि इस कार्रवाई में बीएमसी की गलत नियति थी. दफ्तर के तोड़फोड़ में हुए नुकसान को भरने के लिए हर्जाना बीएमसी को देना होगा. कोर्ट ने ये भी कहा है कि अभिनेत्री के ट्विटस के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

कब टूट था कंगना का आॅफिस

बीते 9 सितंबर को बीएमसी कर्मचारियों द्वारा कंगना के आॅफिस को अवैध बताते हुए तोड़ दिया गया था. बताया जाता है कि आॅफिस का 40 प्रतिशत हिस्सा तोड़ दिया गया है. कई बेशकीमती सामान भी टूट गया है. इस तोड़फोड़ के समय कंगना अपने घर हिमाचल में थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here