आठवीं क्लास में रणबीर को देखकर रोने लगी थी लड़की, बताया वीडियो में सच्चाई

0
- Advertisement -

अभिनेता रणबीर कपूर अपने अभिनय से ज्यादा अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा में रहते हैं. रणबीर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली डेट पर लड़की मेरे को देखकर रोने लगी थी. उस लड़की ने कहा कि रणबीर ट्रस्ट करने के लायक नहीं है. यह वाकया मेरे साथ आठवीं क्लास में हुआ था. रणबीर ने ये बात एक वीडियो के जरिए ​कही है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड के लव ब्वॉय रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं हीरो की तरह लड़की के पास पहुंचा और पूछा कि तुम मुझे देखकर रो रही हो क्या ?. लड़की ने जवाब मैं कहा कि तुम भरोसे लायक नहीं हो. ये सुनकर रणबीर शॉक्ड हो गए. मैं समझ नहीं पा रहा था कि मैं क्या करूं. आप विश्वास करोगे ऐसी मेरी पहली डेट थी. इसके बाद आजतक मैं कभी डेट पर ही नहीं गया.

रणबीर आजकल आलिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है. इनकी शादी की ख़बरें भी मीडिया में आती रहती है लेकिन दोनों ने इस रिश्ते पर अभी तक मुहर नहीं लगाई है. आलिया ने रणबीर को अपना सबसे सच्चा दोस्त बताया है. आलिया ने कहा कि मैं उनके साथ बेहद कंर्फटेबल महसूस करती हूं. मुझे उनके साथ टाइम बिताना बेहद पसंद है. हम दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी जी रहे हैं.

आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ में दिखेगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में है.रणबीर कपूर पिता की मौत के बाद बेहद अकेले हो गए हैं, वह अक्सर आलिया के साथ नज़र आते हैं. रणबीर कपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here