प्यार के जिक्र पर सारा खान ने कहा, सरसों दा साग और मक्के दी रोटी का ख्याल आता है

0
- Advertisement -

New Delhi: फिल्म केदारनाथ व सिंबा में अपनी कला का प्रदर्शन करने वाली सारा अली खान के सभी दीवाने हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सुंदर तस्वीर को साझा किया है। जिसमें उन्होंने केपशन भी लिखा है। सारा लिखती हैं कि जब फोटोग्राफर हरजीत ने पूछा कि प्यार और इच्छा के बारे में सोचो तो दिमाग में एक ही ख्याल आता है। सरसों दा साग और मक्के दी रोटी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने इसके साथ अपनी कुछ और फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सारा अपनी अगली फोटो के केपशन पर लिखती हैं कि आश्चर्य से भरे रहो और शांति से जुड़े रहो। बताते चले कि सारा के इन फोटोज पर 11 लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट भी मिले हैं। साथ ही उनके फेन्स उनकी तस्वीरों का साझा भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

मालूम हो एक वक्त सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस भी आया था। एनसीबी ने तो उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि सारा ने भी एनसीबी के अधिकारियों को पूछताछ में सहयोग किया था। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं सारा अली खान। जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना बॉलीवुड का डेब्यू केदारनाथ फिल्म से की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वरुण धवन के साथ कुली नंबर-1 में आएंगी नजर
सारा अली खान वरुण धवन के साथ कुली नंबर-1 में दिखाई देंगी। बीते दिनों पहले सारा ने कुली नंबर-1 से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें वरुण का अलग-अलग किरदार देखने को मिल रहा था। वहीं फिल्म में सारा एक मराठी लडक़ी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार व साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ अतरंगी में नजर आएंगी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here