गंगाराम की वजह से पत्नी ने छह महीने तक बात नहीं की, दबंग सलमान खान उनके सामने अभी भी बच्चे हैं, खान परिवार में कौन है गंगाराम

0
image courtesy - sony tv
- Advertisement -

New Delhi: बॉलीवुड में दंबग सलमान खान के क्या कहने हैं। वो एक फिल्म से करोड़ों रूपये कमाते हैं। फिर भी वह महीना खर्च अपने पिता सलीम खान से ही लेते हैं। सलमान कहते हैं कि उनके घर में पैसा का सारा हिसाब उनके पिता ही करते हैं,किसको कितने पैसे मिलेंगे, वो पिता की तय करते हैं। खान परिवार का प्यार के क्या कहने हैं। लेकिन आपको पता है कि इनके परिवार में एक गंगाराम नाम का एक शख्स भी है। जिससे दबंग सलमान खान भी डरते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि सलमान गंगाराम के सामने आज भी बच्चे हीं हैं। और तो और सलमान के पिता भी चाहकर गंगाराम को कुछ नहीं कह सकते हैं। अगर कहा तो इसका अंजाम बहुत बुरा होता है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान के साथ सोहेल खान गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचते हैं। इस शो में सलीम खान दर्शकों को गंगाराम से मिलवाते हैं। सलीम कहते हैं कि यह है गंगाराम जिसे एक बार डांटने पर मेरी पत्नी ने मुझसे छह महीने तक बात नहीं की थी। इसका पावर मेरे घर में बहुत ज्यादा कोई इसे कुछ नहीं कह सकता है। सलीम कहते हैं कि गंगाराम को उनकी पत्नी घर में लेकर आई थी। सोहेल खान कहते हैं कि एक बार मैंने घर पर फोन किया। गंगाराम डेडी हैं, जवाब आता है कौन, मैं फिर पूछता हूं गंगाराम डेडी हैं, तो कहता है कौन तेरा बाप। बस क्या चारों तरफ हंसी के गुब्बारे फूटने लगते हैं। वहीं तीनों खान ने गंगाराम की जमकर तारीफ भी की।

सलीम ने कहा, सलाम के क्या कहने

सलीम खान अपने घर के सदस्यों के बारे में बता रहे थे। और वह अपने घर के नौकरों को भी परिवार का सदस्य मानते हैं। सलीम खान बताते हैं कि उनके घर में एक सलाम नाम का एक नौकर था। उसे फोन उठाने की बहुत जल्दी होती थी। अगर घर में कहीं भी फोन की रिंग बजती थी तो वह छलांग लगाते हुए फोन उठा लेता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here