अनूपा से केबीसी में 7 करोड़ के लिए पूछा गया था ये सवाल, यहां जानें उत्तर

0
- Advertisement -

दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति—12’ को अपना तीसरा करोड़पति प्रतिभागी मिल गया है. छत्तीसगढ़ की रहने वाली शिक्षिका अनुपा दास ने 1 करोड़ रुपये बिना किसी लाइफलाइन के जीत लिया है. 7 करोड़ रुपये के सवाल पर वो अटक गई है. शिक्षिका अनुपा ने कहा कि वह यहां से जीते हुए रकम को अपनी मां के इलाज में लगाएंगी. उनकी मां गॉल ब्लैडर के कैंसर से पीड़ित हैं. अपनी मां की बीमारी के बारे में बताते हुए अनूपा बेहद भावुक हेा गईं थीं. आईपीएस आॅफिसर मोहिता शर्मा गर्ग, नाजिया नसीम इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन की पूर्व छात्रा रही हैं वहीं तीसरी करोड़पति महिला अनूपा पेशे से फिजिक्स की शिक्षका हैं. केबीसी के इतिहास में पहली बार तीन महिला करोड़पति बनी हैं.

आखिर क्या था 7 करोड़ का सवाल ?

अमिताभ बच्चन ने अनुपा से 7 करोड़ के लिए सवाल पूछा था?
रियाज पूनावाला और शौकत दुकानवाला ने एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय किक्रेट में किस टीम का प्रतिनिधित्व किया है? इस सवाल के उत्तर को लेकर अनुपा श्योर नहीं थी इसलिए उन्होंने गेम को बीच में ही छोड़ दिया.
इसका सही उत्तर होगा संयुक्त अरब अमीरात.

बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ये 12 वीं सीजन है. इस गेम शो की शुरुआत साल 2000 से हुई थी. अमिताभ बच्चन को होस्ट के रूप में लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here