ब्रिटिश काल में ऐसी जींस पहनते थे जेल में बंद कैदी, अब 2020 में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है Photos

0
twiter user arun bothra
- Advertisement -

New Delhi: यदि आप जींस पहनने के शौकीन है, और हर महीने किसी दुकान या बड़े मॉल से जींस खरीदने के लिए जाते हैं, तो आपके लिए ये खबर पढऩा बेहद जरूरी है। हो सकता है कि इस खबर को पढऩे के बाद आप खुद से घर में जींस सीलना शुरू कर दे। जी हां आपने ठीक ही पढ़ा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक जींस की फोटो इतनी वायरल हो रही है,जिसे देखने के बाद आप दुकान से जींस खरीदने का प्लान बदल लेंगे।


दरअसल सोशल मीडिया पर जो जींस की फोटो वायरल हो रही है. वह किसी कपड़े से नहीं बनाई गई। बल्कि टाट या बोरी से बनाई गई है। इस फोटो को लोगों की तरफ से खूब शेयर भी किया जा रहा है।


इस फोटो को शेयर करते हुए आईएफएस परवीन कासवान लिखते हैं कि मां न देख ले, वरना नहीं तो दो चार तो ऐसी चीनी की पुरानी बोरिया हैं, वह सील ही देगी। परवीन कहना चाह रहे हैं कि अगर मां को इस जींस की फोटो दिखाई जाए तो वह घर में रखी बोरियों से जींस जरूर सील देंगी।


वहीं आईएएस अवनेस शरण फोटो को शेयर कर लिखते हैं कि पूर्णत स्वदेशी तकनीक से निर्मित घरेलू उत्पाद। वहीं कुछ यूजर इस फोटो को खादी वस्त्र बता रहे हैं।
ब्रिटिश काल में जेल के कैदी पहनते थे ऐसी जींस


आईएएस अफसर नितिन सांगवान लिखते हैं कि ये फोटो ब्रिटिश काल की याद दिलाती है। उन दिनों में जैल में बंद कैदी इस तरह के कपड़े पहनते थे। हालांकि ये जींस काफी सुंदर है। बताते चले कि इस क्रम में लोग अपने हाथों से बनाए हुए वस्त्रों को भी शेयर कर रहे हैं। इस क्रम में किसी ने कोट की फोटो शेयर किया है। हालांकि फैशन के दौर में यह जींस आम जीवन में कब आएगा, इसका पता नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर तो ये जींस सुपरहिट हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here