प्रतीक बब्बर ने हाथ की अंगुलियों पर लगाया नेल पेंट, लोगों ने कहा, वाह!

0
- Advertisement -

लड़कियों को तो आपने देखा होगा कि वो अपने हाथ और पैर के नाखूनों को अलग—अलग रंग के नेल पेंट से सजाती है लेकिन यहां थोड़ा मामला अलग है. बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर को नेल पेंट लगाने का नया शौक चढ़ा है, उन्होंने नेल पेंट लगाते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक लड़की उनके हाथों की अंगुलियों को नेल पेंट से सजा रही है. प्रतीक इसके जरिए अपनी नई नेटफ्लिक्स सीरिज़ की जानकारी दे रहे हैं.

इस वीडियो पर उनकी बहन ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘हाय! राम’ वहीं मृणाल ठाकुर ने भी कमेंट किया कि, ‘मुझे अपने नाखून ठीक करवाने हैं.’ प्रतीक का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ‘जाने तू जाने ना’ के अभिनेता ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने ट्रोल करने वालों को सबक भी सिखाया है.

34 वर्षीय अभिनेता जल्द ही फिल्म् ‘ब्रहमास्त्र’ में दिखेंगे. प्रतीक को अभिनय अपने माता—पिता से विरासत में मिली थी. प्रतीक ने अपने जन्म के 14 दिन बाद ही अपनी मां स्मिता को खो दिया था. मां के मरने के बाद प्रतीक को उनकी नानी ने संभाला था. प्रतीक अपनी मां को आज भी बहुत याद करते हैं. प्रतीक ने एक इंटरव्यू में बताया कि
मैं ड्रग्स का बहुत आदि हो गया था. इससे निकलना मेरे लिए बहुत मुश्किल हो गया था. वह अपनी मां को अभी भी बहुत याद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here