लालू ने बीजेपी के विधायक से कहा, एनडीए की सरकार गिरानी है, हो जाओ एबसेंट, बना दूंगा मंत्री

0
- Advertisement -

New Delhi: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भले ही चारा घोटाला में जेल में अपनी सजा काट रहे हो, लेकिन बिहार में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद भी वह अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए  पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनकी इस नई कोशिश का सबूत उनका लेटेस्ट वायरल ऑडियो टेप दे रहा है। स्वास्थ्य कारणों की वजह से रीम्स कैंपस के बंगले में रह रहे लालू इस ऑडियो टेप में बीजेपी के विधायक ललन पासवान से बात कर रहे हैं। लालू ने पासवान को मंत्री बनने का ऑफर दे दिया है। बशर्ते उन्हें विधानसभा में एबसेंट रहना होगा। लालू ने कहा कि एनडीए की सरकार गिरेगी, और तुम्हे मंत्री बनाया जाएगा। बताते चले कि लालू का यह ऑडियो टेप बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी शेयर किया है, और बीजेपी खुलकर अब राजद पर निशाना साध रही है।

एनडीए के पास 125 सीट तो वहीं महागठबंधन के पास 110 सीट है। वहीं विधानसभा में अगर एनडीए के पाले से 10 से 12 विधायक एबसेंट हो जाते हैं तो उनका सरकार बनाना मुश्किल हो जाएगा। वहीं महागठबंधन को पांच से अधिक विधायक समर्थन कर देते हैं तो उनकी सरकार भी बन सकती है।

क्या कहा बीजेपी विधायक ललन पासवान ने
बीजेपी विधायक ललन पासवान ने कहा कि मुझे लगा कि जीतने के लिए कोई बधाई देने के लिए फोन किया है। मेरे पीए ने फोन उठाया था। उसने बताया कि रांची से लालु प्रसाद यादव का फोन आया है। मेंने बात की और उन्हें प्रणाम किया। लालू ने सीधे ही कहा कि विधानसभा में एबसेंट हो जाओ, मंत्री बना दूंगा।

भाजपा नेता व पूर्व डिप्टी सीएम ने किया ट्विीट
भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विीट किया। उन्होंने लिखा कि लालू प्रसाद की साजिश को एनडीए ने नाकाम कर दिया है। बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद के चुनाव में विजय कुमार सिन्हा के निर्वाचित होने पर बधाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here