ऐसा दुल्हन नहीं देखी होगी, जिसने अपनी शादी के दौरान पहन लिया शूट-पेंट

0
- Advertisement -

New Delhi: भारत में होने वाली शादियों के दौरान आपने देखा होगा कि दुल्हन साड़ी व भारी भरकम ज्वैलरी पहन कर मंडप में अपने दूल्हे के संग सात फेरे के लिए आती हैं। लेकिन फैशन के इस बदलते दौर में दुल्हन ने अपने शादी जोड़े को चेंज कर नए फैशन के कपड़े पहन कर शादी रचाई है। दरअसल, संजना ऋषि नाम की इस दुल्हन ने अपनी पारंपरिक भारतीय शादी को कुछ अलग अंदाज में ही किया है। उन्होंने शादी के दिन साड़ी, लहंगा नहीं बल्कि शूट पेंट पहनी। जिसके बाद उन्होंने अपने हमसफर के साथ सात फेरे लिए। उन्होंने इस दौरान भारी-भरकम ज्वैलरी भी नहीं पहने थे। हालांकि संजना का यह लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बीबीसी ने इस खबर को अपने वेबसाइट पर भी डाला है। जिसमें संजना ऋषि को अपनी बाहों में उठाए उनके पति दिखाई दे रहे हैं।
इस बारे में संजना कहती है कि उन्हें शूट पेंट पहनना काफी पसंद है, और वो खुद को इस ड्रेस में काफी सहज महसूस करती हैं। गौर करने वाली बात यह है कि फैशन के बदलते इस दौर में फैशन डिजायनर भी कुछ हटकर फैशन डिजायन कर रहे हैं। बताया जाता है कि पिछले साल गेम्स ऑफ थ्रोंस की अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपनी शादी के दौरान व्हाइट टराऊजर पहन कर संगीतकार जोय जोनस के साथ लास वेगास में शादी रचाई थी।

क्या कहते हैं फैशन डिजायनर

courtesy bbc.com

ब्राइडल मेगजीन की पूर्व संपादक नुपुर महता कहती हैं कि पूरे भारत में इस तरह की दुल्हन की ड्रेस देखने को नहीं मिली है। अकसर भारतीय दुल्हन भारतीय पौशाक ही पहनती है, साथ ही ज्वैलरी जो उन्हें अपने दादा-नानी व अपने प्रियजन से मिली हुई होती थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here