कोरोना से बचने के लिए महिला ने बना दी सोशल डिस्टेंसिग ड्रेस, लोगों को आई पसंद

0
- Advertisement -

कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग की अहमयता को समझते हुए इंस्टाग्राम यूजर शे ने एक ऐसी ड्रेस तैयार की है, जिसमें सोशल डिस्टेसिंग का सही से पालन हो रहा है.शे को छह फीट लंबी इस ड्रेस को बनाने में दो महीने का समय लगा है. शे ने ड्रेस से जुड़ी सारी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. अगर आप भी उनसे प्रेरित होकर कुछ नया करना चाहते हैं तो जरूर उनका अकाउंट चेक करें.

image source-instagarm by
crescentshay

कलाकार की पहचान उसकी क्रिएटिविटी से ही होती है, इस बात को शे ने साबित कर दिया है. इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रेस के बारे में बताते हुए लिखती हैं, इसे तैयार करने के लिए पहले मैंने स्कर्ट बनाया. ड्रेस से मैचिंग मास्क भी उन्होंने तैयार किया है. शे ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि मेरी मेहनत सफल हो गई.

उनकी इस ड्रेस को 1.6 लाख लोगों ने पसंद किया है. शे के अनुसार, ये ड्रेस काफी हल्की है इसे काफी लंबे समय तक आप आसानी से पहनें रह सकते हैं. उनके पिता ने भी ड्रेस की तारीफ़ करते हुए कहा कि, ‘सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करने में ये ड्रेस पूरी तरह फिट है.’ लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘बेहद उम्दा ड्रेस.’ अपनी इस ड्रेस के साथ शू बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जिनकी शादी होने वाली है, वो दुल्हन अपने किसी फंक्शन में इस तरह की ड्रेस ट्राईं कर सकती हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here