टिकटॉक पर नंबर वन बनकर धूम मचाने वाली चार्ली डी एमलो, कम समय में बनाए इतने फॉलोअवर्स

0
- Advertisement -

वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से मशहूर हुई चार्ली डी एमलो की हर जगह चर्चा हो रही है. 16 वर्षीय डांसर चार्ली ने इस ऐप पर तहलका मचा दिया है. अपने डांस मूव्य के जरिए चार्ली ने 10 लाख लोगों को आकर्षित किया है. चार्ली कहती हैं कि डांस मेरी ज़िंदगी है, मुझे डांस करना बेहद पसंद है. अमेरिका की रहने वाली चार्ली ने केवल 19 महीने के अंदर इतनी पॉपुलेरेटी हासिल कर ली है कि वह बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर दे रही हैं.

चार्ली ने कई हॉलीवुड स्टॉर्स के साथ स्टेज शेयर किया है. टिकटॉक पर वीडियो बनाकर उन्होेंने 29 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. डांसिग के अलावा चार्ली ने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है. टिकटॉक ने चार्ली की प्रशंसा करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा कि, ‘हमें आप गर्व हैं, आप जो हैं उसी से आपने लोगों का मनोरंजन किया है.’ टिकटॉक क्रिएटिव आईडिया को सपोर्ट करता है. चार्ली ने भी टिकटॉक का आभार जताते हुए लिखा कि, ‘आपके सहयोग के बिना ये संभव नहीं था, आप सभी का मेरे प्रति इतना प्यार जताने के लिए बेहद आभार.

बता दें कि चार्ली के टिकटॉक पर हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार विल स्मिथ से भी ज्यादा फॉलोअवर्स हैं. काइली जेनर से इनके 5 गुना ज्यादा फॉलोअवर्स हैं. डांसिग के अलावा एमलो वाइस ओवर भी करती हैं. उन्होंने एनिमेटेड फिल्म ‘स्टारडॉग’ में अपनी आवाज़ दी है. इतना ही नहीं चार्ली ने अपने इस सफर पर एक किताब भी लिखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here