बाबा रामदेव ने पकड़ी हॉकी स्टिक, जमकर लगाए गोल

0
- Advertisement -

योग से लोगों को निरोग करने वाले बाबा रामदेव का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक आदमी के साथ बाबा हॉकी खेल रहे हैं. पार्क में बाबा हॉकी स्टिक से तेजी से गोल कर रहे हैं. बाबा के साथ एक व्यक्ति भी है. इस वीडियो को अभी तक 2989 से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. कई लोगों ने बाबा को वीडियो पर कमेंट भी किया है. लगता है बाबा रामदेव को कोरोना से कोई डर नहीं हैं वो बिना मास्क के हॉकी खेलने में व्यस्त हैं.

रामदेव ने वीडियो के साथ एक पोस्ट भी किया है, जिसमें लिखा है कि हमने पुरस्कार जीतने के लिए कभी काम नहीं किया है. भारत माता को पूज्यनीय मानकर उनके लिए हमेशा काम किया है. आयुर्वे, योग, स्वेदशी और वैदिक ज्ञान के जरिए देशवासियों के बीच अलख जगाया है.

बाबा रामदेव का जन्म हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 26 दिसम्बर 1965 को हुआ था. रामदेव देश—विदेश में जाकर लोगों को योग सिखा रहे हैं. रामदेव अभी हाल में कोरोना की दवाई कोरोनिल लाकर चर्चा में आए थे. उन्होंने दावा किया था कि कोरोनिल कोरोना से छुटकारा दिलाने में काफी कारगर है, लेकिन डॉक्टरों ने इस दवाई को कोरोना बीमारी का इलाज़ करने में मददगार नहीं बताया. बाद में बाबा को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए माफी भी मांगनी पड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here