इस बच्चे ने ले ली नाई की क्लास, वायरल हो रहा है video

0
- Advertisement -

अनूप नाम के एक ट्विटर यूज़र ने अपने बच्चे का एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी बहुत टाइम तक नहीं रूकेगी. बच्चा नाई से कह रहा है कि बस करो… मेरे बाल बहुत छोटे हो रहे हैं. इस गोलू-मोलू बच्चे के आंसू भी आपको हंसा देंगे. देरे ना करते हुए आप भी इस वीडियो को देखकर अपना दिन बना लें.

बच्चे के पिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हर माता—पिता इस समस्या से जूझता है’. इस ट्विट को अभी तक 9 लाख 67 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. कई लोगों रिट्विट कर रहे हैं कि इस बच्चे ने बूढ़ापे में बचपन याद दिला दिया. बच्चा वीडियो में नाई को अपना गुस्सा दिखा रहा है. नाई बच्चे से पूछता है आपका नाम क्या है, ‘बच्चा नाम बता देता है, लेकिन गुस्से से लाल—पीला भी हो जाता है.’ वो नाई को मारने तक की धमकी दे देता है और कहता है कि मैं तुम्हारे बाल बहुत ही छोटा कर दूंगा. बच्चे की उम्र 5 साल से ज़्यादा नहीं होगी. बच्चे के एक्सप्रेशन आपका मन मोह लेगा.


सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जो चंद मिनटों में किसी को हीरो बना देता है तो किसी को जीरो. इस बच्चे के वीडियो ने कुछ ही सेकंड में सबको अपना फैन बना लिया. बच्चे का परिवार नागपुर में रहता है. भविष्य में ये बच्चा आपको विज्ञापन में भी नज़र आएं. इस बच्चे ने साबित कर दिया कि बच्चे सही में मन के सच्चे होते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here