मालदीव में क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं सोना बेबी, खुद को बताया आयरलैंड गर्ल

0
- Advertisement -

कोरोना वायरस की रफ़्तार धीमी पड़ने का नाम नहीं ले रही है लेकिन इस वायरस की फ्रिक किए बिना बॉलीवुड अभिनेत्रियां छुट्टियां मनाने के​ लिए विदेश जा रही हैं. रकुल प्रीत सिंह के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा की मालदीव से तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सोनाक्षी मालदीव के द्वीप से तस्वीरें शेयर करती कह रह रही है कि मुझे आयरलैंड पर समय बिताना बेहद पंसद है. मैं एक आयरलैंड गर्ल हूं. यहां देखें उनकी तस्वीर.

image instagram by sonakshi sinha

समुद्र से घिरा हुआ मालदीव बॉलीवुड कलाकारों का पसंदीदा डेस्टिनेशन है. बिपाशा बसु ने अपना हनीमून मनाने के लिए मालदीव को ही चुना था.पानी से घिरा हुआ मालदीव अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है.यहां आप पानी के अंदर की दूनिया को बड़ी बारीकि से देख सकते हैं. दुनिया की सबसे भारी मछली व्हेल को देखने के लिए भी आप यहां का रूख कर सकते हैं.

image instagarm by sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अजय देवन और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘भूज :द प्राइड आॅफ इंडिया’ में नज़र आएंगी. सोनाक्षी ने कुछ दिन पहले अपने नये घर की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सोनाक्षी के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअवर्स हैं. लॉकडाउन के दौरान सोना ने दिहाड़ी मजूदरों की मदद करने के लिए अपने आर्टवर्क की नीलामी की ​थी. उन्होंने कहा था कि इन लोगों की मदद करके मुझे बहुत सुकून मिल रहा है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विट के जरिए भी दी थी.

image instagram by sonakshi sinha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here