दिल्ली में गैंगस्टर की बुर्के वाली बहन ने चलाई दनादन गोलियां, देखने वालों के खड़े हो गए रौंगटे

0
- Advertisement -

New Delhi । खुद को गैंगस्टर की बहन बताने वाली एक महिला ने दिल्ली की सडक़ पर हंगामा बरपा दिया। बुर्का पहने ये महिला एक दुकान के बाहर दनादन गोलियां चलाने लगी। गोलियां की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई। देश की राजधानी दिल्ली में सरेआम सडक़ पर एक महिला ने गोलियां दागकर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा दिया। जिसने भी इस खबर को देखा या सुना, उसके रौंगटे खड़े हो गए।

चौहान बांगर इलाके की है ये घटना-

बता दें कि यह मामला उत्तर पूर्वी जिला के चौहान बांगर इलाके का है। पुलिस ने आरोपी महिला नुसरत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इसे 18 नवंबर की घटना बता रही है। पूरे मामला इस तरह से है कि नुसरत नाम की इस महिला का इलाके के एक किराना दुकानदार से पंगा हो गया था। इसके बाद ही वह दुकान के सामने पहुंचकर खुद को गैंगस्टर की बहन बताकर दनादन गोलियां चलाने लगी। वहां के कुछ लोगों ने इस महिला का वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

दुकानदार से झगड़ा होने पर चलाई गोलियां-

पुलिस के अनुसार यह महिला दिल्ली के जाफराबाद इलाके की रहने वाली है। किराना की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति से कहासुनी होने के बाद महिला ने उसकी दुकान के सामने गोलियां चलानी शुरू कर दी। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तारकर लिया है। पुलिस के अनुसार नुसरत नाम की यह महिला मोहसिन नामक शख्स की बहन है। जोकि गैंगस्टर नासिर का साथी बताया जाता है। यही वजह है कि दुकानदार से कहासुनी के बाद ये महिला एक पिस्तौल लेकर वहां पहुंच गई और उसे गंदी गंदी गालियां देते हुए दनादन गोलियां चलाने लगी। यह मामला दिल्ली सहित आसपास के इलाके में खासा सुर्खियां बटोर रहा है।

inputs-ANI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here