साड़ी पहनकर गुल पनाग ने लगाए पुशअप्स, फैंस ने कहा माता आप धन्य हैं

0
- Advertisement -

अभिनेत्री गुल पनाग 41 वर्ष की उम्र में भी गजब की फिटनेस रखती हैं. मिस इंडिया, अभिनेत्री होने के साथ—साथ गुल पनाग फार्मूला कार रेसर भी हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह साड़ी पहनकर पुशअप्स लगा रही हैं. गुल के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यहां देखें वीडियो. कुछ यूज़र्स ने वीडियो को लाइक करते हुए लिखा कि, ‘मैडम आपके चरण कहा हैं, आप असल में प्रेरणादायक हैं.’वीडियो में पनाग ने साड़ी भी बेहद अच्छे तरीके से पहनी हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gul Panag (@gulpanag)


सामान्य तौर पर पुशअप्स करने के लिए ढीले-ढाले कपड़े पहनने की जरूरत पड़ती है लेकिन गुल ने साड़ी में पुशअप्स करके साबित कर दिया कि कपड़े आपको एक्सरसाइज़ करने से नहीं रोक सकते. फिटनेस के अलावा गुल प्लेन चलाने में भी माहिर हैं, उन्होंने 2017 में पायलट का लाइसेंस प्राप्त किया है. गुल अपनी शादी में बुलेट से पहुंची थी, जिससे वो चर्चा का विषय बन गई थीं. गुल ने साल 2011 में कैप्टन ऋषि अत्री से शादी की थी. शादी के आठ साल बाद गुल पनाग ने एक बेटे को जन्म दिया था.

image instagarmby gul panag

उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘धूप’ से की थी. हिंदी फिल्मों के अलावा वो पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अभी हाल में वह ‘उरी’ फिल्म में नज़र आई थीं. गुल पनाग ने 2014 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट से किरण खेर के खिलाफ़ चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें शिकस्त मिली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here