करोड़ों की लागत से बनेगी फरीदाबाद की प्याली से हार्डवेयर वाली जर्जर रोड, सरकार मंजूरी देने को तैयार

0
- Advertisement -

फरीदाबाद। शहर की सबसे व्यस्त हार्डवेयर-प्याली सडक़ के दिन अब फिरने वाले है। इस सडक़ को अब नए सिरे से बनाया जाएगा, जिससे यहां से प्रतिदिन गुजरने वाले हजारों लोगों को आवागमन में सहूलियतें मिलेगी। हरियाणा भाजपा के प्रवक्ता राजीव जेटली ने बताया कि हार्डवेयर-प्याली की बदहाल सडक़ को बनवाने के लिए 6 करोड़ 50 लाख रूपए का एस्टीमेट बनवाकर उसे चंडीगढ़ भेज रहे है और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ-साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप करके इस सडक़ को बनवाने के लिए जल्द मंजूरी देंगे।

6.50 करोड़ का एस्टीमेट तैयार-

जेटली ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एनआईटी विधानसभा एवं बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली इस सडक़ से प्रतिदिन हजारों लोग आवागमन करते है, मौजूदा समय में यह सडक़ बदहाल है, जिसके चलते यहां अक्सर हादसे घटित होते रहते है और लोगों को परेशानियां पेश आती है। लोगों की इस समस्या को देखते हुए अब इस सडक़ को बनवाने के लिए 6.50 करोड़ का एस्टीमेट तैयार किया गया है, जिसके तहत जहां इस सडक़ को नए सिरे से बनाया जाएगा वहीं यहां नई ग्रिल व लाईटिंग भी लगवाई जाएगी।

कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा पर कटाक्ष –

जेटली ने एनआईटी के मौजूदा कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पिता पूर्व मंत्री स्व. शिवचरणलाल शर्मा हरियाणा सरकार में मंत्री रहे, लेकिन उस दौरान भी उन्होंने इस सडक़ को नए सिरे से बनवाने के बजाए केवल उसकी रिपेयरिंग करवाई, जो कि इस सडक़ का पूरी तरह से हल नहीं है।

जल्द ही हार्डवेयर-प्याली सडक़ का जीर्णाेद्धार होगा-

अब जब वह खुद विधायक है तो इस सडक़ को बनवाने के प्रयास करने के बजाए वह धरने-प्रदर्शन करके लोगों की झूठी वाहवाही लूटने का प्रयास करते है। राजीव जेटली ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति के तहत कार्य करते हुए लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयासरत है और जल्द ही हार्डवेयर-प्याली सडक़ का जीर्णाेद्धार होगा और यह सडक़ भी शहर की अन्य सडक़ों की तरफ चकाचक होगी, जिससे लोगों को राहत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here