पाकिस्तान हुआ एक्सपोज, बीएसएफ ने खोजी सुरंग, जहां से आते थे आतंकवादी

0
- Advertisement -

New Delhi: पाकिस्तान को आतंकवादियों का गढ़ कहा जाए तो गलत नहीं होगा। भारत ने पाकिस्तान को इस संबंध में कई सबूत भी दिए। भारत ने पाकिस्तान को प्यार से समझाया कि आतंक के सरगना को पनाह न दे। लेकिन हर बार पाकिस्तान यह कह कर पल्ला झार लेता था कि वह आतंकवाद को पनाह नहीं दे रहा है। अब जो सबूत देश उसे दे रहा है उसे देखकर पाकिस्तान के पास शायद अब कोई जवाब न हो। इन सबूतों के बाद अब यह जग जाहिर हो गया है कि पाकिस्तान एक आतंकवादी देश है,, जिसका काम सिर्फ आतंक फैलाना है। ताजा सबूत जम्मू के सांबा सेक्टर से आया है। यहां पर बीएसएफ के जवानों ने एक ऐसी सुरंग को ढुंढ निकाला है। जिसका एक हिस्सा पाकिस्तान तो एक हिस्सा भारत में निकलता है।

150 मीटर लंबी है सुरंग

बीएसएफ व जम्मू-कश्मीर पुलिस के द्वारा हुए ज्वाइंट ऑपरेशन में जवानों ने भारत-पाक बॉर्डर पर उस सुरंग को ढुंढ कर निकाला है। जिसके रास्ते से होकर आतंकवादी आतंक फैलाने का काम कर रहे थे। इस सुरंग में कई ऐसे सबूत मिले हैं, जो चीख-चीख कर कह रहे हैं, कि ये सभी सामान पाकिस्तान से आए थे। इन सबूतों पर मेड इन पाकिस्तान का भी लिखा है। बताते चले कि नरकोटा में मारे गए दहशतगर्दी इन्हीं सुरंग से होकर आए थे।

क्या कहते हैं जम्मू-कश्मीर के डीजीपी

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि ये नई टनल है, जो पुरानी टनल के बंद होने के बाद पाकिस्तान ने दोबारा खोजी है। उन्होंने कहा कि जो दहशतगर्दी मारे गए। उनके पास जो सामान हो चाहे वह फोन हो, कपड़े हो या फिर दवाईयां। सब पर पाकिस्तान की मोहर है। उन्होंने कहा कि सुरंग से मिले सामान पर भी पाकिस्तान का नाम लिखा है। जिससे यह साफ होता है कि पाक दहशतगर्दियों को पनाह देने का काम कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here