सोनू सूद ने कहा: बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे, साईकिल से क्यों फ्लाईट से बुलाते हैं आपको मुंबई

0

बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। साइकल से क्यों फ्लाईट से बुलाते हैं आपको। वापिस अपनी साइकल के साथ फ्लाईट में जाएंगे। यह कहना है फिल्म अभिनेता और लॉकडाऊन में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद का। सोनू सूद ने यह टवीट उस युवक के लिए किया है, जो उनसे मिलने के लिए साईकिल पर बिहार से मुंबई जाना चाह रहा था। सोनू सूद ने जब इस युवक का एक इंटरव्यू देखा तो उन्होंने तत्काल यह टवीट कर उसके वीडियो को शेयर कर दिया। सोनू सूद ने बेगूसराय बिहार के दीपक पटना का यह वीडियो देखा तो उनसे रहा नहीं गया। उन्होंने भी दीपक को न्यौता दे दिया।

सोनू का शुक्रिया करना चाहता है दीपक-

दरअसल दीपक का कहना है कि कोरोना और लॉकडाऊन के दौरान सोनू सूद गरीब व मजदूर लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। उन्होंने लाखों लोगों को मुंबई से बिहार सहित अन्य राज्यों में सही सलामत उनके घर पहुंचाया। इसके लिए वह सोनू सूद का शुक्रिया करना चाहते हैं। दीपक का कहना है कि वह सोनू सूद से मिलने के लिए मुंबई जाना चाहते हैं। दीपक के अनुसार हवाई जहाज, टे्रन और बस से तो कोई भी जा सकता है, मगर वह सोनू सूद से मिलने के लिए अपनी साईकिल से जाएंगे।

इस युवक के पास नहीं है सोनू का पता-

दीपक के पास सोनू सूद का कोई पता नहीं है। फिर भी उसके हौंसलों की उड़ान कम नहीं है, वह अपने दम पर साईकिल से मुंबई पहुंचना चाहता है। दीपक का कहना है कि उन्हें केवल इतना पता है कि सोनू सूद बांद्रा ईस्ट में रहते हैं। बाकि पता वह मुंबई पहुंचकर लगा लेंगे। दीपक का कहना है कि उसका जुनून इतना अधिक है कि वह साईकिल से मुंंबई पहुंचकर सोनू सूद से मिलेंगे। उसका कहना है कि जिस अरमान के साथ वह मुंबई जाना चाहते हैं, वह जरूर पूरा हो जाए। सोनू जी उनसे मुलाकात करें और ताकि वह उनका शुक्रिया अदा कर सके। इससे ज्यादा उनकी कोई और ईच्छा नहीं है।

सोनू ने दिया दीपक को न्यौता-

सोनू सूद ने भी जैसे ही यह वीडियो देखा तो तत्काल वह टवीटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कहते हैं कि बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। यानि कि सोनू सूद ने यह वीडियो देखते ही दीपक पटना को न्यौता दे दिया, साथ ही उन्हें फ्लाईट से आने के लिए कहा। सोनू ने कहा कि आपको साईकिल से नहीं फ्लाईट से बुलाते हैं और वापिस भी फ्लाईट से भेजेंगे , वह भी साईकिल के साथ ही।

लॉकडाऊन में हीरो बनकर उभरे सोनू-

बता दें कि लॉकडाऊन के दौरान सोनू सूद अचानक से सामने आए और मुंबई में रहने वाले प्रवासी मजदूर व जरूरतमंदों को पूरी सुविधा व सुरक्षा के साथ उनके घर पहुंचाया। इस कार्य से देखते ही देखते सोनू सूद ना केवल अपने देश में बल्कि विदेशों में भी फेमस हो गए। हालांकि कोरोना व लॉकडाऊन के दौरान बहुत से फिल्म स्टार व बड़े लोगों ने अपने अपने तरीके से लोगों की मदद की, मगर सोनू सूद की कार्यप्रणाली ने रातों रात उन्हें करोड़ों लोगों का हीरो बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here