हैदराबाद के मल्लिकार्जुन ने कहा,सोनू सूद मेरे लिए भगवान बन कर आए

0

New Delhi: ट्विटर एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां पर देश के विभिन्न प्रांत के लोग बॉलीवुड स्टार सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। खास बात यह है कि सोनू खुले दिल से सभी की मदद भी कर रहे हैं। ताजा मामला हैदराबाद से है। मल्लिकार्जुन जो हैदराबाद के हैं, उन्होंने ट्विटर पर अपने हेल्थ से संबंधित जानकारी सोनू सूद को ट्विटर पर टैग कर दी। उन्होंने लिखा कि मुझे हार्ट से संबंधित बीमारी है। अगर मेरी सर्जरी नहीं हुई तो तो मेरे बचने की चांस बेहद कम हैं। उन्होंने इसके बाद एक बार फिर ट्विीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि वह दिव्यांग भी है, और सर्जरी का खर्चा उठाने में असर्मथ है। बस क्या सोनू सूद ने इस व्यक्ति की मदद करते हुए इसकी सर्जरी कराई है। जिसका सारा खर्चा खूुद सोनू सूद ने दिया है।

मल्लिकार्जुन ने कहा, सोनू सूद मेरे लिए भगवान है
सर्जरी पूरी होने के बाद अब मल्लिकार्जुन को नया जीवन मिला है। मल्लिकार्जुन ने इस बात की जानकारी खूद ट्विीट करके दी। उन्होंने लिखा बीते कुछ दिनों पहले मैं अपने जीने की इच्छा खो बैठा था। आज जो ये मुझे जीवन मिला है, इसके पीछे सिर्फ एक ही इंसान का हाथ है वह है मेरे भगवान सोनू सूद। मेरी पूरी फैमिली के लिए वह भगवान बन कर आए हैं। इस पर सोनू सूद ने भी रिट्विीट किया

 

सोनू ने कहा, हिम्मत नहीं हारनी चाहिए
मल्लिकार्जुन के ट्विीट पर सोनू ने लिखा कि, जीवन में कभी हार नही माननी चाहिए। क्योंकि भगवान ने बेहतर विकल्प रखे होते हैं। इस ट्विीट के माध्यम से उन्होंने संदेश दिया कि चाहे कितनी भी कठिनाई क्यों न आए कभी हिम्मत मत नहीं हारनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here