मां बनने के बाद सपना चौधरी ने अपने डांस से लगाई शादी में आग, लोगों ने जमकर की नोटों की बरसात

0

हरियाणवी गायक और अभिनेता वीर साहू से विवाह और बेटे के जन्म के बाद सपना चौधरी एक बार फिर से अपनी दुनिया में वापिस लौट आई है। बेटे के जन्म के बाद से विवादों में चल रही सपना चौधरी ने एक विवाह समारोह में जोरदार डांस कर महफिल लूट ली। सपना चौधरी पर जमकर नोटों की बरसात हुई। लोगों में सपना चौधरी के डांस की दीवानगी दिखाई दी। बता दें कि सपना चौधरी ने इसी साल अक्टूबर में एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद वह पहली बार एक विवाह आयोजन में अपनी परफारमेंस देने के लिए पहुंची थी।

सपना के डांस पर लोगों ने उड़ाए नोट-

यह आयोजन दिल्ली के रानी बाग में था। इस विवाह समारोह में सपना चौधरी ने अपने कई गानों पर जहां डांस कर अपने फैन्स को जमकर नचाया, वहीं लोगों ने भी उनके डांस के प्रति दीवानगी दिखाते हुए जमकर नोट उड़ाए। लोगों ने उनके डांस के वीडियो बनाए और फोटो भी खींचे। शादी समारोह में आए बाराती सपना चौधरी के साथ सेल्फी खिंचवाने के प्रति क्रेजी दिखाई दिए। सपना चौधरी ने जब तेरी आंखों का यो काजल गीत पर ठुमके लगाए तो लोगों ने जमकर नोट उड़ाए।

गजबण पानी पर जमकर नाची सपना-

सपना चौधरी ने अपना फेमस गाने गजबण पानी पर भी लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा। कुल मिलाकर सपना चौधरी ने इस विवाह समारोह में अपनी धमाकेदार परफारमेंस से पूरी महफिल ही लूट ली। बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी कलाकार वीर साहू के साथ इसी साल जनवरी में शादी की थी।

सपना के मां बनते ही हो गया था विवाद-

अक्टूबर में वह एक बेटे की मां बन गई। जैसे ही बेटे की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने जहां उन्हें बधाई दी, वहीं कुछ लोगों ने उस पर भद्दे कमेंट भी किए। इन कमेंट से गुस्साए सपना के पति वीर साहू ने भी अपनी भड़ास निकाली। यही नहीं बल्कि एक युवक से वह सीधे भिड़ गए और उसके चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपने दलबल के साथ महम पहुंच गए। बाद में पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ भी धारा 144 का उल्लघंन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। फिलहाल इन सभी बातों को पीछे छोड़ते वीर व सपना फिर से अपने काम में जुट गए हैं। इसके चलते ही सपना का पहला परफारमेंस खूब धमाकेदार रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here