साक्षी ने कहा लंबे बाल जॉन अब्राहम पर सूट करते हैं माही पर नहीं, अच्छा है मैंने उन्हें लंबे बाल में नहीं देखा

0

New Delhi: भारतीय किक्रेट टीम की नीली जर्सी में दर्शकों से भरे स्टेडियम में माही मार रहा है, भले ही अब हमे दोबारा कभी सुनने को नहीं मिले। लेकिन आज भी लोग उनके लंबे बाल के दीवाने हैं, पाकिस्तान व श्रीलंका के खिलाफ धोनी की खेली पारी तो आपको याद ही होगी। जिसमें लंबे बाल वाले धोने ने कैसे विपक्षी टीम के गेंदबाजों को धूल चटाई थी। धोनों के लंबे-लंबे सिक्सर, और उनके लंबे बाल के प्रशंसक तो खुद पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी रहे हैं। मुशर्रफ ने तो उन्हें ये भी कहा था कि धोनी ये बाल कभी मत काटना, तुम्हारा हेयरस्टाइल काफी अच्छा है। लेकिन क्या आपको पता है कि धोनी की पत्नी साक्षी को उनके लंबे बाल अच्छे नहीं लगते हैं।
साक्षी आगे कहती हैं कि वो माही से बेहद प्यार करती हैं। उन्होंने कहा कि ये मेरा लक है कि मैं धोनी से उस वक्त नहीं मिली जब वह नारंगी रंग के लंबे बाल रखते थे। अगर मैं उन्हें लंबे बाल में देखती तो उनकी तरफ से नजर हटा लेती। साक्षी ने यह भी कहा कि लंबे बाल जॉल अब्राहम पर सूट करते हैं, माही पर नहीं।

साक्षी ने हाल में ही अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। चैन्नई सुपरकिंगस की ओर से एक वीडियो भी जारी किया गया। साक्षी कहती हैं कि वह एकमात्र इंसान हैं जो अपने पति को परेशान कर सकती है। साक्षी ने कहा कि माही कहीं और गुस्सा मुझ पर निकालते हैं। लेकिन उनको इस बात से कोई परेशानी नहीं है। इसलिए उन्हें माही की किसी बात का बुरा नहीं लगता है। मालूम हो कि इस साल दुबई में आयोजित आईपीएल में महेन्द्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली टीम सेमिफाइनल तक के दौर से बहुत पहले ही बाहर हो गई थी। आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ कि धोनी की टीम प्वाइंट टेबल में फिसड्डी साबित हुई हो। धोनी ने इसी साल इंटरनेशनल किक्रेट से सन्यास का एलान किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here