नाराज लोगों ने पार्षद को गंदे पानी के ​बीच बिठाकर बनाया बंधक

0

कई बार हम अपने आसपास की समस्या को देखकर इतने ज़्यादा परेशान हो जाते हैं कि नेताओं को उल्टा-सीधा बोलकर शांत हो जाते हैं. लेकिन वाराणासी के लोग बदबूदार सीवर के ओवरफ्लो होने से परेशान होकर पार्षद को गंदे पानी के बीचों-बीच बिठाकर बंधक बना लिया है. इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर भी किया गया है. वीडियो में पार्षद कुर्सी पर बैठे हुए हैं और आम जनता उनको चारों तरफ से घेरेकर नारेबाजी कर रही है. पार्षद तुफैल अंसारी ने कई मिन्नतें की लेकिन लोगों ने उनकी एक ना सुनी.

पिछले चार महीने से इलाके के लोग गंदे पानी से पेरशान होकर इतने त्रस्त हो गए थे कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा. सामान्य नागरिक का कहना है कि कई शिकायतें करने के बावजूद हमारी समस्या का निदान नहीं किया गया है. आला अफसरों तक हमने शिकायत की है लेकिन उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. जनता अब नगर निगम के अधिकारियों को बंधक बनाने की तैयारी कर रही है. स्वच्छता अभियान का नारा देने वाले मोदी जी जरा यहां की स्थिति पर नज़र डालें.

पार्ष तूफैल अंसारी ने अपने बयान में कहा है कि यहां के नागरिकों की समस्या दो विभागों के आपसी समन्वय के कारण समाधान नहीं हो पा रही है. बता दें कि वाराणासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र हैं. यहीं से जीतकर मोदी से पीएम की कुर्सी पर बैठे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here