सर्वाइकल की समस्या से जूझे रहे अमनजीत को मिला सोनू सूद का साथ, सर्जरी का उठाएंगे पूरा खर्चा

0

New Delhi:सोनू सूद नाम तो सुना ही होगा। सोनू सिर्फ एक कलाकार नहीं, बल्कि इससे बढक़र हैं। जी हां आपने ठीक सुना। कोरोना काल का वह दौर याद करिए जब लॉकडाउन लगा। और जो लोग जहां पर थे वहीं के होकर रह गए। लोगों को काफी कठिनाईयां हो रही थी। लोगों में भय का माहौल बन रहा था। हर कोई अपने गांव अपने परिवार के पास जल्दी से जल्दी पहुंचना चाहता था। इस कड़ी में तो लोग सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने से भी पीछे नहीं हटे। कई लोग सडक़ दुर्घटना में मारे भी गए। इस बीच विभिन्न शहरों में फंसे लोगों की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले सोनू सूद।

सोनू ने एक नहीं बल्कि सैकड़ों बसों के माध्यम से मुंबई में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। किसी को बिहार तो किसी को यूपी तो किसी को अन्य राज्य जाना था। सोनू ने सभी को सुरक्षा के तहत सभी को उनके घर पहुंचा दिया। सोनू की इस दरियादिली के बाद भी लोग उन्हें नहीं भूले हैं। लोगों को लगता है कि सोनू से मदद मांगने पर वह जरूर मदद करेंगे। शायद वह ठीक ही समझते हैं। दरअसल, ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करके अमनजीत नाम के एक व्यक्ति ने मदद की गुहार लगाई है। अमनजीत ने लिखा कि वह पिछले 12 वर्षों से सर्वाइकल की समस्या से जूझे रहे हैं। दिन पर दिन उनका दर्द बढ़ रहा है। जिससे वह कोई भी काम नहीं कर पा रहे हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, और कोराना काल में रिश्तेदार भी मदद करने से मना कर रहे हैं। अमनजीत ने कहा कि सोनू सर मेरी मदद कीजिए, जिससे मैं दोबारा से अपना जीवन सही तरीके से जी पाऊं।

 

 

सोनू ने दिया तुरंत जवाब

अमनजीत के ट्विट पर सोनू ने ट्विट किया। सोनू ने लिखा कि 12 साल की तकलीफ समझो खत्म, आप 20 तारीख को ट्रेवेल करेंगे, और 24 तारीख को अपनी सर्जरी होगी। बताते चले कि सोनू मदद मांगने वाले लोगों को तुरंत जवाब भी देते हैं। जिससे उनकी छवि लोगों के बीच में एक भगवान के रूप में बन रही है। मालूम हो कि सोनू सूद को हाल में पंजाब चुनाव आयोग की ओर से स्टेट आइकन घोषित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here