दंगल गर्ल ने किया खुलासा, उन्हें काम देने की आड़ में सेक्स करने के लिए कहा गया

0
images source- instagram

दंगल फिल्म आपने देखी होगी। गीता-बबीता सिस्टर्स की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है। इस फिल्म में गीता का रोल निभाने वाली दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने खुलासा किया है। उन्होंने हाल में दिए अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि मुंबई में काम मिलना बहुत मुश्किल है, और मैं भी इन मुश्किलों से होकर निकली हूं। फातिमा ने कहा कि यहां पर जब मैं पहली बार आई तो बताया गया कि काम तो मिलेगा। लेकिन इसकी एक शर्त हैं कि तुम्हे सेक्स करना पड़ेगा।

image instagramed by fatima

हालांकि दंगल फिल्म के बाद से ही फातिमा हिट हो चुकी है। उनके काम की तारीफ भी हो रही है। फातिमा इस इन्टर्व्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर की यात्रा पर बात कर रही थीं। उन्होंने बताया कि हालांकि आज उनके टैलेन्ट की कद्र हो रही है लेकिन जब वे शुरू में मुंबई आईं थीं तो उन्हें बहुत से रिजेक्शन्स का सामना करना पड़ा था।उन्होने कहा कि उसके बाद कास्टिंग काउच उनके सामने आया और उनसे साफ साफ कहा गया कि काम पाने का सिर्फ एक ही तरीका है औऱ वो है सेक्स।

image instagramed by fatima

बताते चले कि यह पहला मौका नहीं जब किसी अभिनेत्री ने किसी इंटरव्यू में शोषण के बारे में बात की हो। मीट्ू के दौरान तो आपको याद ही होगा कई अभिनेत्रियों ने कई फिल्म निर्देशक पर गंभीर आरोप लगाए थे। फातिमा ने कहा कि वह जब तीन साल की थी तो उनका साथ उत्पीडऩ हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here