राहुल गांधी पर टिप्पणी की तो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के खिलाफ मुंबई में दर्ज हो गया मुकदमा ?

0

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा इन दिनों अपनी नई पुस्तक को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं। पाठकों के बीच इस किताब की काफी डिमांड भी हो रही है। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीते 24 घंटे में 9 लाख कॉपी इस किताब की सेल हुई है, जो कि अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है। वहीं कहते हैं ना जो किताब काफी चर्चा में रहती है उसे विवादों में आने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ है बराक ओबामा के साथ भी। दरअसल, एक निजी टीवी चैनल पर चल रहे डिबेट के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बराक ओबामा थोड़ा संभल के, नहीं तो कंगना रणावत, अर्णब गोस्वामी के बाद आपको मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। कहीं न कहीं तो मुकदमा भी दर्ज हो गया होगा।

दरअसल. हाल में हुई ओबामा की किताब पाठकों के लिए रिलीज की गई। इस किताब की खास बात यह है कि ओबामा में इस किताब में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी की है। ओबामा ने किताब में जिक्र किया है कि राहुल नर्वस और तैयारी करते छात्र की तरह लगे हैं जो अपने शिक्षक को प्रभावित करता है। हां, मगर उसके भीतर विषय का मास्टर बनने के लिए जुनून की कमी है। ओबामा ने अपने कार्यकाल के संस्मरणों पर लिखी किताब ए प्रॉमिस्ट लैंड में इसका जिक्र किया है।
बताते चले कि एक निजी टीवी पर पालघर में हुए साधु संतों की मौत पर डिबेट प्रोग्राम चल रहा था। जिसमें भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ओबामा थोड़ा संभल के और मुंबई से सावधान, नहीं तो यहां की पुलिस आपको भी गिरफ्तार कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here