स्वरा ने जौमेटो को दिया ज्ञान, नफरत फैलाने वाले चैनल को ना दें विज्ञापन

0

ट्विटर पर स्वरा भास्कर हमेशा ट्रेंडिग में बनी रहती है. एक बार फिर स्वरा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. स्वरा ने फूड डिलीवरी कंपनी ‘जोमैटो’ और कंपनी के मालिक को टैग करते हुए लिखा कि आप सांप्रदायिकता और नफरत फैलाने वाले चैनल रिपब्लिक भारत को अपनी कंपनी का विज्ञापन ना दें. साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं आपके कंपनी की रेगुलर ग्राहक हूं, मैं चाहती हूं कि मेरे द्वारा खर्च किए गए पैसे का सही जगह इस्तेमाल हो. स्वरा के इस ट्विट का जोमैटो ने जवाब देते हुए लिखा कि हम अपने प्रोडेक्ट के अलावा किसी चीज का समर्थन नहीं करते हैं. आपकी बात का हम ध्यान रखेंगे.

 

ट्विटर पर कई लोगों ने स्वरा के इस ट्विट को रिट्विट किया है. कुछ लोगों ने तो स्वरा को यह तक कह दिया है कि फिल्म तो आपको मिल नहीं रही है, आप खाना कैसे मंगाती हैं? कुछ लोगों ने तो जोमैटो के मालिक दीपेन्दर गोयल को स्वरा को कंपनी का ब्रैंड एंबेसडर तक बनाने की बात कह दी. यहां पढ़े उनके ये ट्विट

दीपेंदर गोयल और पंकज चड्ढा ने मिलकर 2008 में फूडईबे नाम से फूड डिलीवरी कंपनी शुरू की थी बाद में इसका नाम बदलकर ‘जोमैटो’ कर दिया गया. जोमैटो पूरी दुनिया में फूड डिलीवरी करने वाली सबसे बड़ी कंपनी है. ए​क रिपोर्ट के मुताबिक 191 मिलियन से ज्यादा लोग इस ऐप का इस्तेमाल करके खाना मंगवाते हैं. लॉकडाउन से लेकर अब तक इस कंपनी ने 13 करोड़ से अधिक ऑर्डर पहुंचाए हैं. इस वेबसाइट से आप 23 देशों के 12 लाख रेस्टोरेंट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इस कंपनी की नेटवर्थ एक हज़ार करोड़ से ज्यादा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here