फरीदाबाद के स्कूलों में कोरोना से पीडि़त हो रहे हैं बच्चे व टीचर, प्रधानमंत्री से की स्कूलों को बंद करने की मांग

0
फरीदाबाद।  हरियाणा के कई जिलों के साथ-साथ फरीदाबाद में भी  रोजाना स्कूलों में अध्यापक व छात्र काफी संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। सराय ख्वाजा, सेक्टर 22, एनआईटी -5, गांव जुन्हेडा स्कूल के साथ-साथ अन्य कई स्कूलों में भी कोरोना संक्रमित छात्र व अध्यापक  कोरोना संक्रमित मिल हैं। हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने इस पर चिंता जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि वे तुरंत स्कूलों को बंद कराएं। हर काम में हरियाणा नंबर वन बनने की जिद के चलते बच्चों व अध्यापकों के जीवन से खिलवाड़ ना करें।
स्कूल खोलने का निर्णय खिलवाड़-
मंच का कहना है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जब तक कोरोना की कोई दवाई व वैक्सिन नहीं बन जाती है तब तक ढीलाई नहीं बरतनी चाहिए उसके बावजूद भी हरियाणा में स्कूल खोलने का निर्णय पूरी तरह से बच्चों व अध्यापकों के जीवन से खिलवाड़ करना है।
कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है-
मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा व जिला अध्यक्ष एडवोकेट शिव कुमार जोशी ने कहा है कि  पिछले 15 दिन से पूरे देश में खासकर दिल्ली व एनसीआर क्षेत्र में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। उसी के चलते स्कूलों में छात्र व अध्यापक भी संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे हालात में स्कूलों को तुरंत बंद करना जरूरी है।  मंच ने उन अभिभावकों से जो अपने बच्चों को स्कूलों में भेजने के लिए लालायित हैं कहा है कि वे सरकार के भ्रम जाल में ना फंसे अपने बच्चों को किसी भी हालात में स्कूल ना भेजें। कोरोना से देश बचेगा, समाज बचेगा तो पढ़ाई भी अपने आप बच जाएगी। अभिभावक कोई रिस्क ना लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here