चार मंजिला छत पर खड़ी कर दी शख्स ने स्कॉर्पियो,आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

0

बिहार के भागलपुर के एक शख़्स की कार के प्रति दीवानगी देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. इस व्यक्ति को अपनी पहली कार महिंद्रा स्कॉर्पियो से इतना ज्यादा लगाव था कि उसने घर की छत पर इस कार की डिजाइन की टंकी तैयार करवा ली. इस ख़ास तरह की टंकी की हर जगह चर्चा है. सोशल मीडिया पर इस टंकी की तस्वीर को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस व्यक्ति ने गाड़ी की तरह टंकी बनवाने में 2.5 लाख रुपए खर्च ​किए हैं. उन्होंने स्कॉर्पियो वाली ये टंकी अपने चार मंजिला घर की छत पर रखा है. इन्तसर आलम ने अपनी ज़िंदगी में पहली गाड़ी महिंद्रा की स्कॉर्पियो खरीदी थी. महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस ख़ास टंकी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘स्कॉर्पियो छत पर चमक रही है, इस ख़ास तरह के प्यार के लिए मालिक को मेरा सलाम’. इतंसार ने बताया कि मेरी पत्नी ने आगरा में गाड़ी के आकार की टंकी देखी थी, उन्होंने ही मुझे इसे बनाने के लिए प्रेरित किया था. इंतसार ने बताया कि उसने आगरा जाकर मजदूरों से इस ख़ास टंकी को बनाने के लिए भागलपुर बुलाया ​था.

इस टंकी में नंबर प्लेट पर इतंसार ने अपनी स्कॉर्पियो वाली ही लगाई है. दूर—दूर से लोग इस गाड़ी के आकार वाली टंकी को देखने आते हैं. अगर आप भी अपनी पुरानी टंकी के डिजाइन से परेशान हैं तो इस तरह का आइडिया अपना सकते हैं. इसलिए कहते हैं ”शौक बड़ी चीज़ है”.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here