हरियाणा के राज्यपाल की करोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0

हरियाणा में एक बार फिर कोरोना के मामले में इजाफ़ा होते हुए दिख रहा है. राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. राज्यपाल मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों ने बताया कि 83 वर्षीय सत्यदेव आईसीयू में है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पिछले कुछ दिन पहले उनके संपर्क में आने वाले लोगों को भी क्वॉरेंटाइन होना होगा.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यत्री दुष्यंत चौटाला ने अस्पताल जाकर डॉक्टरों से स्वास्थ्य की जानकारी लेने के साथ राज्यपाल से वीडियो कॉल के जरिए भी बात की. सत्यदेव नारायण पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं. उन्हें अभी आराम करने की सलाह दी गई है. खट्टर ने ट्विट के जरिए राज्यपाल के जल्द ठीक होने की कामना की है.

हरियाणा में संक्रिमत मरीजों की संख्या 2,02,027 पहुंच गई है. एक्टिव मरीज 19342 है. 24 घंटे के अंदर 19 लोगों की मौत हो गई हैं. 7 मौतें हिसार में हुई है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में सबसे अधिक कोरोना संक्रिमत मरीज मिल रहे हैं. गुरूग्राम में भी 546 मरीज़ कोरोना पॉजिटीव पाए गए. हरियाणा के 12 जिलों में एक भी कोरोना मरीज़ के मौत की खबर नहीं आई है. नूहं और चरखीददारी में 6 से 7 लोगों की रिपोर्ट ही पॉजिटीव पाई गई है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कुछ ही दिन पहले कोरोना से ठीक हुए हैं. राज्य के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here