दूग्ध स्नान करते हुए व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

0

तुर्की में एक आदमी को दुग्ध स्नान करना बेहद महंगा पड़ गया. डेयरी में काम करने वाले शख्स दूध से भरे एक टब को अपना बाथटब समझ कर स्नान करने लगा. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए डेरी को सील कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग काफी गुस्से में नज़र आए.


प्रशासन ने डेरी को सील करने के साथ ही इस शख़्स को भी गिरफ्तार कर लिया है. व्यक्ति की पहचान उगुर टटगत के तौर पर हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शख़्स कैसे अपने बालों को दुध से धो रहा है. प्रशासन ने इस वीडियो को लोगों की सुरक्षा के लिए खतरा मानते हुए वीडियो बनाने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है.
इस वीडियो को देखकर शायद आपको दूध पीने से नफरत हो जाए.

डेयरी प्लांट के प्रशासन ने बताया है कि वीडियो केवल कंपनी को छवि को खराब करने के लिए बनया गया है. हालांकि ये भी स्पष्ट किया गया है कि वीडियो में इस्तेमाल किये जा रहे लिक्विड से बॉयलर को साफ किया जाता है.

यहां के एग्रीकल्चर और फोरेस्ट्री मैनेजर अली एर्गिन ने जांच के आदेश दे दिए हैं. डेयरी प्लांट पर फाइन भी लगाया गया है. आगे की पूरी घटना आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here