विधायक ने कहा, मनोहर लाल की सरकार में शहरों जैसा हो रहा है गांवों का विकास, मंत्री के भाई टीपर चंद का हुआ स्वागत

0

फरीदाबाद। हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने रविवार को क्षेत्र के गांव जुन्हेड़ा में दो करोड़ की लागत से बनी ब्राह्मण चौपाल एवं बारात घर का उद्घाटन कर उन्हें जनता को समर्पित किया। इस दौरान  रावत के साथ मुख्य रूप से हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा भी उपस्थित थे। विधायक नयनपाल रावत ने इस दौरान गांव के मौजिज लोगों से बातचीत करके गांव के विकास के लिए एक करोड़ की राशि देने की भी घोषणा की और उनसे कहा कि वह गांवों में होने वाले विकास कार्याे की सूची बनाकर तैयार कर लें ताकि इस राशि से उन कार्याे को पूरा करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों द्वारा ब्राह्मण चौपाल व बारात घर बनने की मांग काफी समय से उठाई जा रही थी, जिसे आज पूरा कर दिया गया है और अब लोगों को शादी-ब्याह व अन्य आयोजनों के लिए अन्य स्थानों पर नहीं जाना पड़ेगा।

इस मौके पर ग्रामीणों ने विधायक नयनपाल रावत व भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत कर उनका आभार जताया। उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास कर रही है। उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र में भी विकास कार्य जोरों पर चल रहे है और आने वाले दिनों में विकास कार्याे में और तेजी आएगी।

श्री रावत ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें जनसेवक चुनकर चंडीगढ़ भेजा है और वह लोगों के विश्वास पर खरा उतरते हुए क्षेत्र के विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है और आने वाले तीन सालों में पृथला क्षेत्र के सभी गांवों में समान रूप से विकास किया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि इस कोरोना महामारी में वह अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए सुरक्षा नियमों कीपालना करें क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही जीवन के लिए भारी पड़ सकती है।

इस अवसर पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने भी अपने संबोधन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को विकास पुरूष की संज्ञा देते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में विकास की बयार बह रही है और गांवों व शहरों में समान रूप से सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर सरकार विकास करवा रही है और लोग भाजपा सरकार के कार्याे से पूरी तरह से संतुष्ट है। इस अवसर पर वार्ड नंबर 9 की जिला पार्षद पुष्पा डागर, सरपंच रमेश कौशिक, पूर्व सरपंच भगवत दयाल कौशिक, मोहन डागर, शिव नारायण थानेदार, गोकुल कौशिक, श्री मास्टर जी, परमानंद जी, भजनलाल, ब्रह्मदत्त मेम्बर, बाबूलाल, ज्ञान कौशिक, जगदीश कौशिक, एडवोकेट लक्ष्मण तंवर, सियाराम, पंकज कुमार सहित अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here