पलवल डोनर्स क्लब ‘ज्योतिपुंज टीम ने कोरोना काल में जो छोडक़र चले गए, उनके नाम का दीया जलाया

0

पलवल डोनर्स क्लब ‘ज्योतिपुंज टीम ने बालिका राजकीय सी.सैकण्डरी स्कूल कैम्प पलवल में बच्चों के बीच दीपावली का त्यौहार मनाया। कार्यक्रम का संयोजन  पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि महिला थाना की थानाध्यक्ष रेखा ने सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि  दीवाली पर हर कोई घर में ही रह कर पूजा-पाठ करे। साथ ही  सार्वजनिक जगहों पर भीड़ इकट्ठा न करे और स्कूल आते वक्त मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरुर करे।

कार्यक्रम संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और अल्पना मित्तल ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सब को प्रदूषण रहित दिवाली में मनानी चाहिए जिससे कि लोगों में बीमारियां ना हो और साथ ही उन्होंने ग्रीन दिवाली मनाने और कोरोना वारियर्स के नाम पर दीवाली पर पांच दिये जलाने के लिए सभी का आहवान किया। बच्चों के साथ दिवाली की खुशी को सांझा करके उनके मन को खुशी हुई।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों और बच्चों ने ऎसे कोरोना वारियर्स जो अब हमारे बीच नही है को श्रद्धांजलि देते हुए उनके नाम के दीपक जलाकर प्रदुषण मुक्त दीपावली मनाने की शपथ ली । कार्यक्रम में संस्था के द्धारा नन्हें मुन्नों को चाकलेट व बिस्किट भी वितरित किये गये | कार्यक्रम के अन्त में  प्रधानाचार्य प्रमोद भारद्धाज ने भी सभी को दीवाली की बधाई देते हुए संस्था का धन्यवाद किया। इस अवसर पर दलवंती, द्रौपदी, रितु,हरि सिंह, सुषमा, दलबीर, चन्द्रभान, रूद्र नारायण मित्तल, विकल्प मित्तल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here