एयरपोर्ट के बाथरूम की नालियों में मिला करोड़ों रुपए का सोना, देखकर दंग रह गए सभी, जानिए क्या है पूरा मामला

0

जयपुर।  एयरपोर्ट के बाथरूम की नालियों में अचानक सोने की भरमार देखकर हडकंप मच गया। चारों ओर भागदौड़ होने लगी और सभी पूछने लगे कि यह सोना आया कहां से है। बाद में कस्मटम विभाग के अधिकारियों ने जांच शुरू की। सारा सोना अपनी कस्टडी में ले लिया गया। यह मामला है जयपुर के एयरपोर्ट का। पूछताछ व जांच के बाद कई सफाई कर्मचारियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

पूरी जानकारी के अनुसार यह सोना दुबई से तस्करी करके लाया गया था। तस्करों ने बेहतरीन तरीके से प्लानिंग बनाई थी कि वह एयरपोर्ट के बाथरूम से सोना पार करके ले जाएंगे। वह अपने मंसूबे में सफल होते, उससे पहले ही मामला खुल गया और तस्करों की योजना का भंडाफोड हो गया। बता दें कि कस्टम विभाग ने इस तस्करी के खेल में सफाई कर्मचारी अशोक कुमार, सुपरवाईजर योगेंद्र सिंह, और गजेंद्र को गिरफ्तार किया है। इनसे हुई पूछताछ में दो और आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं। जिनके नाम गजेंद्र और फकरूदीन बताए जा रहे हैं।

बताया गया है कि गजेंद्र बीते 4 नवंबर को दुबई से वापिस आया है और उसके पास एक पार्सल भी था। पुलिस के अनुसार सोने की कीमत पंद्रह करोड़ रुपए आंकी गई है। कस्टम विभाग ने आरोपियों से पूछताछ में बताया कि तस्कर दुबई से भारत में सोने की तस्करी कर रहे थे। पंद्रह करोड़ का सोना भी दुबई से ही लाया गया था, जिसे सफाई कर्मचारियों की मदद से एयरपोर्ट से बाहर लाने का यह प्रयास किया गया था, मगर उससे पहले ही वह पकड़े गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here