सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और बड़े फिल्म अभिनेता ने किया सुसाईड, हिमाचल प्रदेश में मिला शव

0

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत की गुत्थी अभी पूरी तरह से सुलझी भी नहीं है कि एक और बॉलीवुड अभिनेता के सुसाईड करने की खबर ने सभी को चौंका दिया है। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा द्वारा खुदकुशी करने की खबर आ रही है। इस खबर ने भी बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे में सुसाईड किया है। इस अभिनेता ने किस कारण से सुसाईड किया, इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

एसएसपी ने की आसिफ के सुसाईड की पुष्टि-

कांगड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने इस खुदकुशी की पुष्टि की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कैफे में एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। आसिफ का शव धर्मशाला के एक प्राईवेट परिसर में लटका हुआ पाया गया है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं आसिफ-

बता दें कि आसिफ बसरा बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। वह फिल्मों के साथ साथ कई टीवी शोज में भी दिखाई दिए जा चुके हैं। वह कई बड़ी फिल्मों में भी बेहतरीन किरदार निभा चुके हैं। फिल्म परजानियां और ब्लैक फ्राईडे में भी उनके काम को काफी सराहना मिल चुकी है। आसिफ ने वन्स ऑपन ए टाईम इन मुंबई और जब वी मैट में भी काम किया है। इन फिल्मों में भी उनके काम को तारीफ मिली थी। आसिफ एमेजॉन की हाल में आई वेबसीरिज पाताल लोक में भी काम कर चुके हैं। फिलहाल उनके सुसाईड को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई भी स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here