पिता की हत्या से दुखी बेटी करने चली आत्महत्या, सीएम को भेजा मार्मिक वीडियो, जानिए पूरी खबर

0

भोपाल । एक बेटी के पिता की हत्या कर दी गई और हत्यारे खुले घूमते रहे। यह घटना है मध्यप्रदेश के भोपाल की। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक टवीट के जरिए पीडि़त परिवार को आश्वासन दिया था कि हत्यारे चौबीस घंटे के अंदर पकड़ लिए जाएंगे। लेकिन सीएम के आश्वासन के बावजूद हत्यारे गिरफ्तार नहीं किए जा सके। पिता के हत्यारोपी गिरफ्तार ना होने से नाराज उनकी बेटी ने एक वीडियो जारी कर अपनी आत्महत्या करने की जानकारी सोशल मीडिया पर सांझा की।

किरण राजपूत नामक इस बेटी ने भोपाल पुलिस से तंग आकर आत्महत्या करने का रास्ता चुना। टवीटर पर यह संदेश जमकर वायरल हो रहा है। इस टवीट के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की गई है कि वह इस मामले का कड़ा संज्ञान लें। देखें पूरी खबर वीडियो के साथ।

ये है पूरी घटना-
पीडि़त किरण के मुताबिक यह घटना भोपाल के थाना गोविंदपुरा की है। लगभग चार महीने पहले 16 अप्रैल 2020 को दिन दहाड़े उनके घर में 14 लोग जबरन घुस आए और हमारे परिवार पर हमला कर दिया। सभी आरोपी वहीं नजदीक ही एकता नगर के रहने वाले हैं। ये लोग उनके पिता को घसीटते हुए घर से बाहर चबूतरे तक ले गए और वहां जमकर लाठी व डंडों से बुरी तरह से पीटा। जब हम लोग अपने पिता को बचाने के लिए दौड़े तो हमें भी बुरी तरह से पीटा गया। इस हमले के बाद उनके पिता तीन दिन तक बेहोश रहे और इसके बाद 18 अप्रैल को उनकी डेथ हो गई।
इसके अलावा उनके व उनकी बहनों के साथ आरोपियों ने वहशीपना भी किया। उनके कपड़े फाड़े गए, बुरी तरह से पीटा गया। वह गरीब लोग हैं, जिन्हें इंसाफ के लिए दर दर की ठोंकरे खानी पड़ रही हैं। यही नहीं बल्कि पुलिस में जब वह शिकायत करने गए तो वहां भी उनके साथ बदसलूकी की गई। पुलिस ने सही तरह से मुकदमा भी दर्ज नहीं किया। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और आज भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इसलिए अब इस बिटिया ने पापा को इंसाफ नहीं दिलाने से परेशान होकर आत्महत्या का रास्ता चुना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here