निकिता तौमर के परिवार को जान का खतरा, पुलिस ने दी कड़ी सुरक्षा, महापंचायत में विधायक से बदसलूकी

0

बल्लभगढ़ । निकिता तौमर को इंसाफ दिलवाने के लिए बल्लभगढ़ में आयोजित महापंचायत की हिंसा के बाद फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गई है। पुलिस ने निकिता तौमर के परिजनों की सुरक्षा कड़ी कर दी है। सोमवार को ही निकिता के अपना घर सोसायटी में पुलिस की जिप्सी तैनात कर दी गई है। पुलिस को डर है कि रविवार को बल्लभगढ़ में हुई हिंसा के बाद निकिता के परिजनों को नुक्सान पहुंचाया जा सकता है। इसके चलते ही फरीदाबाद पुलिस ने निकिता के परिजनों की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए उनकी सुरक्षा को कड़ा कर है।

बता दें कि निकिता के परिजन भी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जता चुके हैं। निकिता के परिजनों का कहना है कि उनकी जान को खतरा हो सकता है तथा उन्हें नुक्सान पहुंचाया जा सकता है। रविवार को बल्लभगढ़ में निकिता के हत्यारों को कड़ी सजा दिलवाने के मकसद से एक पंचायत का आयोजन किया गया था। इस पंचायत में कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा के साथ भी बदसलूकी की गई। एक शख्स ने विधायक पर जूता फेंकने की कोशिश की। हालांकि समय रहते उस युवक को पंचायत से बाहर कर दिया गया था। इस महापंचायत के दौरान ही कुछ लोग हिंसक हो गए और उन्होंने हंगामा कर दिया। कई लोगों ने हाईवे जाम करने उपद्रव मचा दिया।

फरीदाबाद पुलिस ने उपद्रवी युवकों पर जमकर लाठीचार्ज किया और हाईवे जाम करने वालों को खदेड़ दिया। यही नहीं बल्कि कई शरारती तत्वों ने बाजार में भी हिंसा फैलाने की कोशिश की, जिसे समय रहते पुलिस ने काबू कर लिया। बाद में पुलिस ने हिंसा फैलाने के आरोप में 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया । इन सभी को कोरोना टेस्ट भी करवाया गया, जिनमें से 3 लोग पॉजीटिव पाए गए।

पुलिस ने यह भी कहा कि हिंसा फैलाने वाले लोग मेवात, दिल्ली, नोएडा व गुरूग्राम से भी आए थेे। गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को नीमका जेल भेज दिया गया है। फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि निकिता के सभी परिजनों को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवा दिए गए हैं। इनके साथ साथ निकिता के परिजनों को हथियार के लाईसेंस भी दिए गए हैं। याद रहे कि मेवात के रहने वाले तौसीफ नामक युवक ने बीते सोमवार को अग्रवाल कॉलेज की छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह उसे मुस्लिम बनने व उसके साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। निकिता के मना करने के बाद ही तौसीफ ने उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने तौसीफ सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here