फरीदाबाद में कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा पर हमला, पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ में मृतका निकिता तोमर के परिजनों से मिलने के उपरांत वापस लौटते समय हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी सैलजा, हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर फरीदाबाद के गांव तिलपत निवासी अशोक रावल ने भाजपा पार्षद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई गई है। थाना मुजेसर पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 34, 506, और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एफआईआर नम्बर 637 में ये अपराध अंकित किया है।

निकिता तोमर के परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची थी सैलजा-

शिकायत में अशोक रावल ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ गुरुवार को मृतका निकिता तोमर के परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची थी। वहां पर वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना और भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। उन्होंने वहां पर उनके साथ और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। किसी तरह वहां से कुमारी सैलजा जी निकल पाई। परंतु तकरीबन सौ कदम के बाद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवक बंसल और कुमारी सैलजा का रास्ता रोक लिया।

दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग-

पार्षद जयवीर खटाना ने अपने साथियों के साथ मुझे और कुमारी सैलजा को जातिसूचक शब्द बोलना शुरु कर दिया। जयवीर खटाना और उसके साथ मौजूद लोगों ने मिलकर हम सब के साथ अमानवीय बर्ताव किया और जान से मारने की धमकी दी। अशोक रावल ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के कारण हम किसी तरह से हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष व कुमारी सैलजा के साथ वहां से निकल सके और बड़ी मुश्किल से हमारी जान बच सकी। उस समय विधायक नीरज शर्मा हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ गाड़ी में मौजूद थे। उन्होंने शिकायत में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक टवीट के जरिए इस हमले की कड़ी निंदा की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here