मंत्री ने बरौदा में कहा, कांग्रेस में पर्ची और खर्ची से मिलती थी नौकरी, अब योगयता के आधार पर मिलता है काम

0
बरौदा । हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बरोदा विधानसभा के तीन गांवों का किया दौरा । परिवहन मंत्री ने कांग्रेस पर तीखा वार करते हुए कहा कि कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था,  नौकरी पर्ची और खर्ची से दी जाती थी , लेकिन भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव के योग्यता के आधार पर नौकरी देकर पूरे हरियाणा में हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे को सफल बनाने का काम किया है।  यही नहीं भ्रष्टाचार पर भी लगाम लगाने का काम किया है।
बरोदा विधानसभा में पहलवान योगेश्वर दत्त के चुनाव प्रचार में जुटे हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने तीन अलग-अलग गांवों में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि पहलवान योगेश्वर दत्त 36 बिरादरी का पहलवान है उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस पहलवान ने देश दुनिया में हरियाणा सोनीपत के बरोदा हलके का नाम चमकाया है ऐसे प्रत्याशी को कभी भी नहीं हराना चाहिए ।उन्होंने कहा कि जिस दिन देश के लिए गोल्ड मेडल जीते थे उस दिन पूरे बरोदा हल्का ही नहीं बल्कि पूरे देश में मिठाइयां बांटी गई थी।
मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों से कहा कि आज देश के लिए अपना दमखम दिखा कर देश का नाम रोशन करने वाला पहलवान योगेश्वर मात्र वोट की अपील कर रहा है जिसमें सभी बिरादरियों  को बढ़-चढ़कर के पूरे जोश के साथ अपना मत देना चाहिए ताकि योगेश्वर विधानसभा में जीतकर पहुंचे और इलाके की विकास की बात को रख सके।
परिवहन मंत्री  शर्मा ने  सिकंदरपुर माजरा, बली ब्राह्मण और गंगाना गांव का तूफानी दौरा किया । ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री का फूल मालाओं से  स्वागत किया इसके अलावा ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री  को आश्वासन दिया कि वे भाजपा प्रत्यासी पहलवान योगेश्वर दत्त को विजई बनाकर विधानसभा में चुन कर भेजेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here