बॉलीवुड में गुस्सा और दुख, रानी लक्ष्मीबाई और पदमावती से कम नहीं थी देवी निकिता, सरकार बहादुरी पुरस्कार दे, कंगना रनौत

0

जस्टिस फॉर निकिता तौमर कैंपेन से अब बॉलीवुड के स्टार भी जुड़ गए हैं। इन बॉलीवुड स्टार ने निकिता की निर्ममता से हत्या करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द और कठोर सजा देने की मांग की है। बॉलीवुड स्टार ने सोशल मीडिया के माध्यम से निकिता को जस्टिस दिलवाने की अपील की है। सोशल मीडिया पर निकिता तौमर की हत्या का वीडियो वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड स्टार सदमे में हैं। इस वीडियो को देखकर इन स्टार का कहना है कि कोई इतना बेहरहम कैसे हो सकता है, जोकि इस तरह से किसी की जान ले ले।

 

स्वरा भास्कर ने कहा-

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा है कि यह सीन बहुत डरावना लगा। पुरूष प्रधान समाज को सहमति लेना जहर क्यों लगता है? खुशी है कि तौसीफ पकड़ा गया। वहीं मनोज मुंतशिर ने कहा है कि जघन्य हत्याकांड का वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद भी निकिता के हत्यारे कई वर्षों तक जिंदा रहेंगे। मनोज ने कहा कि वह तत्काल न्याय की मांग करता है। फिल्म अभिनेता रणबीर शौरी का कहना है कि जिस बेदर्दी से निकिता को मारा गया है, आरोपियों को सजा भी उतनी ही कठोर होनी चाहिए। उन्होंने जस्टिस फॉर निकिता भी लिखा है। भूमि पेडणेकर ने कहा कि निकिता को प्रताडि़त करने वाले तौसीफ ने उसे मार दिया, इससे बहुत सदमा लगा है। इस बात से आराम मिला कि खूनी पकड़ा गया और उसे जल्द कड़ी सजा मिले।

कंगना रनौत ने कहा देवी निकिता को मिले पुरस्कार-

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखा है कि निकिता रानी लक्ष्मीबाई और पद्यावती से किसी भी प्रकार से कम नहीं कही जा सकती। जेहादी हत्यारा उसे अपने साथ ले जाना चाहता था। वह चाहती तो उसके साथ जा सकती थी, लेकिन उसने मरना स्वीकार किया। देवी निकिता हर हिन्दू महिला के लिए गर्व और सम्मान की तरह है। उसका मानना है कि देवी निकिता को बहादुरी पुरस्कार से नवाजा जाना चाहिए।

ये है पूरा मामला-

उल्लेखनीय है कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहने वाली निकिता तौमर की हाल ही में मेवात के रहने वाले तौसीफ नामक युवक ने दिन दहाड़े इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी थी कि वह मुस्लमान नहीं बनना चाहती थी। कॉलेज से बाहर निकलकर जब वह अपने घर जा रही थी, तभी तौसीफ ने उसका अपहरण करना चाहा। मगर निकिता ने उसका विरोध किया तो तौसीफ ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है। यह एसआईटी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। निकिता की हत्या के सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here