निकिता हत्याकांड: हत्यारे चाहे किसी भी राजनैतिक दल से हों, मगर उन्हें मिलेगी कठोर सजा- गुर्जर

0

Faridabad News (citymail news) केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने निकिता के परिजनों को पूर्ण रूप से आश्वासन दिया है हत्यारोपियों को कठोर से कठोर सजा मिलेगी। आरोपी चाहे किसी भी राजनैतिक दल से संबंध रखते हों, मगर कानून से बड़ा कोई भी नहीं है। कानून अपना काम करेगा और आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की दिशा में कार्रवाई की जाएगी। बुधवार की सुबह कृष्णपाल गुर्जर दुखी परिवार को सांत्वना देने के लिए बल्लभगढ़ पहुंचे थे।

इस तरह से घटित हुआ हत्याकांड-

बता दें कि बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में पढऩे वाली निकिता तौमर की एक मुस्लिम युवक ने बीते सोमवार को दिनदहाड़े उस समय हत्या कर दी थी, जब वह पेपर देकर अपने घर जा रही थी। मेवात के रहने वाला तौसीफ पिछले दो सालों से लगातार निकिता को परेशान कर रहा था। वर्ष 2018 में भी उसने निकिता का अपहरण किया था। मगर तब तौसीफ के परिवार वालों ने माफी मांगकर भविष्य में इस प्रकार की घटना ना होने का आश्वासन देकर मामले को रफा दफा कर दिया था। इसका खामियाजा निकिता को अपनी जान से हाथ धोकर भुगतना पड़ा। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को पांच घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया था। मगर परिवार वालों का कहना है कि आरोपियों को सजा में देरी नहीं होनी चाहिए। निकिता को इंसाफ तभी मिलेगा, जब आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिले।

 

केंद्रीय मंत्री से कहा, जल्द मिले सजा-

इसके लिए पीडि़त परिवार ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के समक्ष भी अपनी मांग रखी। श्री गुर्जर ने परिवार को आश्वासन दिया कि इस मामले को लेकर वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करेंगे। वह भी चाहते हैं कि हत्यारोपियों को तत्काल सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी इस घटना से दुखी हैं और उन्होंने इस प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी तथा समूचे केस को लेकर एसआईटी के गठन का निर्देश दिया था। फरीदाबाद पुलिस ने एसीपी अनिल कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया है। संभावना है कि इस मामले में सरकार फास्ट टे्रक कोर्ट सुनवाई करवाएगी और आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलवाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बलात्कार को जघन्य श्रेणी में शामिल करवाकर ऐतिहासिक कदम उठाया है। प्रदेश में बेटी की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। श्री गुर्जर ने यह भी कहा कि उन्हें परिवार वालों ने बताया है कि हत्या करने वाला युवक निकिता को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव डाल रहा था। जिसके लिए मना करने पर ही उसकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की गहनता से एसआईटी द्वारा जांच की जाएगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here